A
Hindi News पैसा बिज़नेस Amazon India की ग्रेट इंडिया सेल शुरु होगी 8 अगस्त से, स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर पर मिलेगी छूट

Amazon India की ग्रेट इंडिया सेल शुरु होगी 8 अगस्त से, स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर पर मिलेगी छूट

Amazon India की ग्रेट इंडिया सेल का आयोजन 8-10 अगस्त को होगा। सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर आदि के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

Amazon India की ‘ग्रेट इंडिया सेल’ शुरु होगी 8 अगस्त से, स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट- India TV Paisa Amazon India की ‘ग्रेट इंडिया सेल’ शुरु होगी 8 अगस्त से, स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन इंडिया (Amazon India) अपनी वार्षिक ग्रेट इंडिया सेल का आयोजन 8-10 अगस्त को करेगी। कंपनी के मताबिक इस सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर और अन्य कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

कंपनी ने हाल में ही भारत में प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत की थी। प्राइम मेंबरशिप लेने वाले यूजर्स सामान्य यूजर्स की तुलना में आधे घंटे पहले मौजूदा डील्स का फायदा उठा पाएंगे। कंपनी की ओर से रविवार को भेजे गए ईमेल में बताया है कि “ग्राहकों तेज और गारंटी डिलिवरी के लिए अलग-अलग प्रोग्राम में से चुन सकते हैं।”

तस्वीरों में देखिए 5000 रुपए से कम कीमत में 8MP वाले स्मार्टफोन

8 MEGAPIXEL SMARTPHONES UNDER 5K

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें- आज दोपहर 3 बजे लॉन्च होगा Lenovo Vibe K5 Note, 4जीबी रैम से है लैस

आपको बता दें कि पिछले बफ्ते अमेजन इंडिया ने स्थानीय मार्केट में प्राइम सब्सक्रिप्शन की शुरुआत की थी। इस सेवा के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड एक दिन और दो दिन डिलिवरी का विकल्प मिलेगा। साथ ही ऑर्डर की कोई न्यूनतम राशि नहीं होगी।

प्राइम सर्विस के लिए यूजर्स अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर साइन अप करें। शुरुआती समय में यह सेवा 60 दिनों के लिए मुफ्त ट्रायल के लिए मिलेगा। ट्रायल खत्म होने के बाद यह सेवा 499 रुपए प्रति साल की राशि पर मिलेगी। हालांकि, भारत में अमेजन प्राइम की सेवा 999 रुपए प्रति वर्ष की दर से आएगी।

यह भी पढ़ें- अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस बने दुनिया की तीसरे सबसे अमीर आदमी, वॉरेन बफे को छोड़ा पीछे

पिछले वर्ष कंपनी की ग्रेट इंडियन फ्रीडम सेल और ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल के तहत एक्सबॉक्स वन कंसोल और गेम, एप्पल मैकबुक एयर 13 इंच, माइक्रोमैक्स 49-इंच फुल एचडी एलईडी टीवी, आईफोन 6 और किंडल ई-रीडर  पर छूट उपलब्ध कराई गई थी।

Latest Business News