A
Hindi News पैसा बिज़नेस अमेजन पर शुरू हुई फ्रैश न्‍यू लुक सेल, फैशन प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट

अमेजन पर शुरू हुई फ्रैश न्‍यू लुक सेल, फैशन प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट

अमेजन ने खास समर फैशन की शॉपिंग के लिए फ्रेश न्‍यू लुक सेल शुरू की है। इस ऑफर के तहत मेंस और वुमंस अपैरल पर 30 से 70 फीसदी का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

अमेजन पर शुरू हुई फ्रैश न्‍यू लुक सेल, फैशन प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट- India TV Paisa अमेजन पर शुरू हुई फ्रैश न्‍यू लुक सेल, फैशन प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। गर्मी के सीजन में चटख धूप से बचते हुए कपड़ों की शॉपिंग करना चाहते हैं तो देश की दूसरी सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट amazon.in खास ऑफर लेकर आई है। अमेजन ने खास समर फैशन की शॉपिंग के लिए फ्रेश न्‍यू लुक सेल शुरू की है। इस ऑफर के तहत मेंस, वुमंस और किड्स अपैरल पर 30 से 70 फीसदी का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। यहां कई ब्रांडेड प्रोडक्‍ट पर भी शानदार डील्‍स मिल रही है।

मेंस वियर पर मिल रहे हैं खास ऑफर्स

गर्ल्‍स और लेडीज के लिए भी है खास पेशकश

वुमन अपैरल्‍स की बात करें तो यहां भी ऑफर्स की भरमार है।यहां गर्ल्‍स टॉप और टीशर्ट्स पर मिनिमम 50 पर्सेंट और जींस पर मिनिमम 40 पर्सेंट ऑफ मिल रहा है। इसके अलावा स्‍पोर्ट्स शूज पर 30 से 60 फीसदी डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं कैजुअल वियर्स और फैशन सैंडल्‍स पर भी ग्राहकों को 40 से 60 फीसदी तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है। ले‍डीज के लिए यहां पर साडि़यों पर खास 50 से 80 फीसदी डिस्‍काउंट के ऑफर मौजूद हैं। यह भी पढ़ें :  Online Wallet – पेमेंट करना हुआ आसान, ऐसे करें इस्तेमाल

ज्‍वैलरी और एक्‍सेसरीज पर भी छूट

अमेजन पर सिर्फ अपैरल पर ही नहीं बल्कि एक्‍सेसरीज पर भी छूट मिल रही है। ऑफर के तहत फैशन ज्‍वैलरी पर मिनिमम 70 पर्सेंट का डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं गोल्‍ड और डायमंड ज्‍वैलरी पर 30 से 60 फीसदी का ऑफ मिलेगा। इसके साथ ही स्लिंग बैग्‍स पर 40 फीसदी और हैंड बैग पर 40 से 70 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

Latest Business News