A
Hindi News पैसा बिज़नेस सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के बाद आम्रपाली ने कहा: प्रोजेक्ट्स पर तेजी से होगा काम

सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के बाद आम्रपाली ने कहा: प्रोजेक्ट्स पर तेजी से होगा काम

आम्रपाली ने कहा कि पैसों की कमी और प्रॉपर्टी मार्केट में मंदी के चलते उसके प्रोजेक्ट में देरी हुई। लेकिन अब अपने सभी प्रोजेक्ट पर काम में तेजी ला रही है।

आम्रपाली ने कहा: प्रोजेक्ट पर तेजी से होगा काम, सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का दिखा असर- India TV Paisa आम्रपाली ने कहा: प्रोजेक्ट पर तेजी से होगा काम, सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का दिखा असर

नई दिल्ली। कंस्ट्रक्शन कंपनी आम्रपाली ने कहा कि पैसों की कमी और प्रॉपर्टी मार्केट में मंदी के चलते उसके प्रोजेक्ट में देरी हुई। लेकिन कंपनी ने अब अपने सभी प्रोजेक्ट पर काम में तेजी ला रही है। गौरतलब है कि कि कंपनी की हाउसिंग सोसायटी के नागरिकों ने अपनी शिकायतों को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करते हुए आम्रपाली की आलोचना की थी। इस मुद्दे पर कंपनी की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई है।

आम्रपाली के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक अनिल शर्मा ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं पर हमेशा ही खरी उतरी है और वह भविष्य में सारी प्रतिबद्धताएं पूरी करेगी। नोएडा में आम्रपाली की स्फायर परियोजना के निवासियों की कंपनी के खिलाफ शिकायतें हाल ही में ट्विटर पर वायरल हो गइ। नागरिकों ने अपने ट्वीट में कंपनी के ब्रांड अंबेस्डर व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टैग करते हुए कहा कि या तो वे कंपनी से नाता तोड़ें या कंपनी को बकाया काम पूरा करने के लिए बाध्य करें। धोनी ने कल कहा कि वे कंपनियों की परियोजनाओं में देरी का मुद्दा कंपनी प्रबंधन के समक्ष उठाएंगे।

शर्मा ने एक बयान में कहा है, यह वास्तव में खेदजनक है कि बाजार में मंदी, धन की कमी तथा कई अन्य कारणों के चलते बीते 3-4 साल में नोएडा क्षेत्र के सभी प्रतिष्ठित डेवलपरों का निर्माण कार्य प्रभावित हुआ है। हम पर भी असर हुआ और हमारी परियोजनाओं में भी देरी हुई। उन्होंने कहा है,हालांकि अब हालात सुधर रहे हैं। आम्रपाली ने अपनी सभी परियोजनाओं के निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए प्रयास किए हैं। आम्रपाली स्फायर परियोजना के बारे में शर्मा ने कहा है, केवल 4-5 फीसदी काम बाकी है जिसे अगले 2-3 साल में पूरा कर लिया जाएगा।

Latest Business News