A
Hindi News पैसा बिज़नेस एमवे इंडिया ने लॉन्‍च की डियोडोरेंट्स की नई रेंज, युवाओं पर है कंपनी का फोकस

एमवे इंडिया ने लॉन्‍च की डियोडोरेंट्स की नई रेंज, युवाओं पर है कंपनी का फोकस

देश की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे इंडिया ने दो नए वैरिएंट पेश कर अपने डियोडोरेंट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।

एमवे इंडिया ने लॉन्‍च की डियोडोरेंट्स की नई रेंज, युवाओं पर है कंपनी का फोकस- India TV Paisa एमवे इंडिया ने लॉन्‍च की डियोडोरेंट्स की नई रेंज, युवाओं पर है कंपनी का फोकस

नई दिल्‍ली। देश की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे इंडिया ने दो नए वैरिएंट पेश कर अपने डियोडोरेंट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कंपनी ने ब्रांड डाइनामाइट के तहत पुरुषों के लिए एक नया फ्रेगरेंस और ब्रांड एटीट्यूड के जरिये महिलाओं के लिए नया फ्रेगरेंस लॉन्च किया है। नए डियोडोरेंट के 250 एमएल के पैक की कीमत 270 रुपए रखी गई है। दोनों डियो को डर्मेटोलॉजीकल तौर पर जांचा गया है और यह ताजा एवं सुगंधित खुशबू प्रदान करता है।

ये नए फ्रेगरेंस उपभोक्ताओं द्वारा काफी पसंद किए गए हैं। हम अब दो और फ्रेगरेंस पेश कर रहे हैं और समय-समय पर इस रेंज में नवीनता लाना चाहते हैं। पुरुषों के लिए नया डाइनामाइट फ्रेगरेंस ‘एयर’ नाम से पेश किया गया है, जबकि एटीट्यूड फ्रेगरेंस को ‘स्पेल’ नाम से पेश किया गया है।

Latest Business News