A
Hindi News पैसा बिज़नेस अपोलो टायर्स ने 2017 के लिए 3,200 करोड़ रुपए का पूंजीगत व्यय निर्धारित किया

अपोलो टायर्स ने 2017 के लिए 3,200 करोड़ रुपए का पूंजीगत व्यय निर्धारित किया

अपोलो टायर्स ने मौजूदा वित्त वर्ष 2016-17 में अपने घरेलू और यूरोपीय परिचालन के लिए 3,200 करोड़ रुपए का पूंजीगत व्यय निर्धारित किया है।

अपोलो टायर्स वित्‍त वर्ष 2016-17 में करेगी 3,200 करोड़ रुपए का निवेश, भारत और यूरोप में खर्च होगी राशि- India TV Paisa अपोलो टायर्स वित्‍त वर्ष 2016-17 में करेगी 3,200 करोड़ रुपए का निवेश, भारत और यूरोप में खर्च होगी राशि

नई दिल्ली। अपोलो टायर्स ने मौजूदा वित्त वर्ष 2016-17 में अपने घरेलू और यूरोपीय परिचालन के लिए 3,200 करोड़ रुपए का पूंजीगत व्यय निर्धारित किया है। कंपनी ने घरेलू परिचालन के लिए 1,700 करोड़ रुपए और यूरोपीय परिचालन के लिए अतिरिक्त 20 करोड़ यूरो यानी 1,510 करोड़ रुपए का पूंजीगत व्यय निर्धारित किया है।

कंपनी के मुख्य वित्त अधिकारी गौरव कुमार ने एक विश्लेषण में कहा, भारत में हम करीब 17 अरब रुपए और यूरोप में 20 करोड़ यूरो का पूंजीगत व्यय करेंगे। हालांकि कंपनी ने ऐसी कोई विशेष जानकारी नहीं दी कि इस वित्त वर्ष में वह कहां निवेश करेगी। कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कंपनी अपने निवेश का अधिकांश हिस्सा अपने चेन्नई आधारित संयंत्र में कर सकती है।

यह भी पढ़ें- चीन से टायरों की डंपिंग की जांच कर रही है सरकार, घरेलू उद्योग को हो रहा है सस्‍ते आयात से नुकसान

भोपाल-पुणे के बीच हवाई सेवा शुरू

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और महाराष्ट्र का पुणे सोमवार को हवाई मार्ग से जुड़ गया। एयर इंडिया ने भोपाल से रायपुर होते हुए पुणे की हवाई सेवा की शुरुआत की है। राजा भोज विमानतल पर आयोजित समारोह में सोमवार की सुबह आठ बजे गृह एवं जेल मंत्री बाबूलाल गौर ने एयर इंडिया की भोपाल-पुणे हवाई सेवा का शुभारंभ किया।

गौर ने उड़ान संख्या एआई 9865/एआई 9866 के क्रू मेम्बर से परिचय प्राप्त किया और भोपाल वाया रायपुर-पुणे की पहली फ्लाइट के यात्रियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “भोपाल देश के अन्य नगरों से हवाई मार्ग से जुड़ गया है, इससे इस शहर का विकास तेजी से होगा।” भोपाल से पुणे वाया रायपुर फ्लाइट में कैटरिंग का दायित्व एयर इंडिया ने राज्य पर्यटन विकास निगम द्वारा संचालित होटल पलाश को दिया है। होटल पलाश ने यह दायित्व सोमवार से ही संभाल लिया।

यह भी पढ़ें- Air India करेगा सेवाओं में विस्‍तार, दिल्ली से नागपुर और रायपुर के लिए शुरू होंगी सीधी उड़ानें

Latest Business News