A
Hindi News पैसा बिज़नेस ऑडी ने देश में अपनी सबसे दमदार कार लांच की

ऑडी ने देश में अपनी सबसे दमदार कार लांच की

जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने गुरुवार को देश में अपनी सबसे दमदार कार 'ऑडी आर8 वी10 प्लस' लांच की।

ऑडी ने लॉन्‍च की भारत में अपनी सबसे दमदार कार, 2.60 करोड़ रुपए है कीमत- India TV Paisa ऑडी ने लॉन्‍च की भारत में अपनी सबसे दमदार कार, 2.60 करोड़ रुपए है कीमत

बेंगलुरु। जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने गुरुवार को देश में अपनी सबसे दमदार कार ‘ऑडी आर8 वी10 प्लस’ लांच की। ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग ने कहा, “ऑडी आर8 वी10 प्लस को पहले से अधिक चुस्त और दमदार बनाया गया है। इसमें ऑडी को पिछले कई साल में कार रेसिंग में मिली सफलता से मिली जानकारी का उपयोग किया गया है।”

कंपनी ने कार लांच करने के अवसर पर खास तौर से अपने ब्रांड एंबेसडर और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को किंग के साथ तमिलनाडु में तंजिया एरोस्पेस एंड एविएशन लिमिटेड की हवाईपट्टी पर इस कार की सवारी करने का मौका दिया।

यह भी पढ़ें- Power & Comfort: ये हैं भारत की सड़कों पर दौड़ने वाली Top 10 SUVs

ऑडी कार के प्रति अपनी दिवानगी के बारे में बताते हुए कोहली ने कहा, “ऑडी हमेशा मेरी पसंदीदा कार रही है। मैं हमेश ऑडी का प्रशंसक रहा हूं। मेरे पास पहले एक ए4 था, एक आर8 भी था। अभी मेरे पास क्यू7 भी है।”उन्होंने कहा, “खासकर इस कार (इससे पिछली पीढ़ी वाली ऑडी आर8) जो मेरे पास पहले थी, में सीट पर बैठने का एक अलग ही सुकून था।” नई कार की कर्नाटक में एक्स-शोरूम कीमत 2,60,21,000 रुपए से शुरू होती है। यह कार शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 3.2 सैकेंड में पकड़ लेती है।

यह भी पढ़ें- Ultimate Speed: रफ्तार बेमिसाल, ये हैं ऑटो एक्सपो में उतरी दुनिया की पांच तेज तर्रार कारें

Latest Business News