A
Hindi News पैसा बिज़नेस बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास बने जियोनी के ब्रांड एंबेस्‍डर, स्‍मार्टफोन का करेंगे देशभर में प्रचार

बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास बने जियोनी के ब्रांड एंबेस्‍डर, स्‍मार्टफोन का करेंगे देशभर में प्रचार

चीन की हैंडसेट निर्माता जियोनी की भारतीय इकाई जियोनी इंडिया ने बाहुबली का किरदार निभाने वाले कलाकार प्रभास को अपना नया ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया है।

बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास जियोनी के बने ब्रांड एंबेस्‍डर, स्‍मार्टफोन का करेंगे देशभर में प्रचार- India TV Paisa बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास जियोनी के बने ब्रांड एंबेस्‍डर, स्‍मार्टफोन का करेंगे देशभर में प्रचार

नई दिल्‍ली। चीन की हैंडसेट निर्माता जियोनी की भारतीय इकाई जियोनी इंडिया ने बाहुबली का किरदार निभाने वाले कलाकार प्रभास को अपना नया ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया है। वर्तमान में जियोनी के ब्रांड एंबेस्‍डर्स की लिस्‍ट में क्रिकेटर विराट कोहली, अभिनेत्री आलिया भट्ट, श्रुति हसन, दुलकर सलमान और दिलजीत दोसांझ शामिल हैं।

उन्‍होंने आगे कहा कि भारत में जियोनी को अपना ऑपरेशन शुरू किए हुए अभी केवल पांच साल हुए हैं और इसने यहां 1.25 करोड़ यूजर्स का बेस बना लिया है। दुनिया में भारत सबसे तेजी से विकसित होता स्‍मार्टफोन बाजार है। रिसर्च फर्म आईडीसी के मुताबिक जनवरी-मार्च 2017 तिमाही में स्‍मार्टफोन की बिक्री इससे पहले तिमाही की तुलना में 4.7 प्रतिशत बढ़कर 2.7 करोड़ यूनिट की रही।

चीन की इन्‍य कंपनियां जैसे वीवो, ओप्‍पो, लिनोवो और जियोनी लगातार भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार पर अपनी पकड़ मजबूत बनाने में जुटी हुई हैं। भारत में कुल बिकने वाले स्‍मार्टफोन में 51.4 प्रतिशत हिस्‍सेदारी इन्‍हीं कंपनियों की है।

Latest Business News