A
Hindi News पैसा बिज़नेस बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोन सस्ते किए, देखें अब कितना सस्ता मिलेगा लोन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोन सस्ते किए, देखें अब कितना सस्ता मिलेगा लोन

सरकारी स्वामित्व वाले देश की तीसरे सबसे बड़े बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (बीआरएलएलआर) में कटौती का ऐलान किया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोन सस्ते किए, देखें अब कितना सस्ता मिलेगा लोन- India TV Paisa Image Source : FILE बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोन सस्ते किए, देखें अब कितना सस्ता मिलेगा लोन

नई दिल्ली: सरकारी स्वामित्व वाले देश की तीसरे सबसे बड़े बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (बीआरएलएलआर) में कटौती का ऐलान किया है। बैंक ने दरों को 6.85 फीसदी से घटाकर 6.75 फीसदी कर दिया है, जो सोमवार से ही यानी 15 मार्च से प्रभावी होंगी। इस कटौती से बैंक द्वारा दी जाने वाली सभी श्रेणियों के ऋण पर असर पड़ने की उम्मीद है। चूंकि सभी खुदरा ऋण बीआरएलएलआर (बाहरी बेंचमार्क-रेपो लिंक्ड रेट) से जुड़े होते हैं, ग्राहक होम लोन, मॉर्गेज ऋण, कार ऋण, शिक्षा ऋण, व्यक्तिगत ऋण और अन्य सभी खुदरा ऋण उत्पादों का लाभ उठा सकते हैं।

बीआरएलएलआर में इस संशोधन के साथ, कर्जदाता बैंक 6.75 फीसदी की दर से शुरू होम लोन और कार लोन सात फीसदी की शुरुआती दर के साथ पेश कर रहा है। इसके अलावा मॉर्गेज ऋण 7.95 प्रतिशत और शिक्षा ऋण 6.75 प्रतिशत की दर से शुरू हो रहा है। बैंक के जनरल मैनेजर (मॉर्गेज और अन्य रिटेल एसेट्स) हर्षदकुमार सोलंकी ने कहा कि बीआरएलएलआर में यह कटौती हमारे लोन को ग्राहकों के लिए ज्यादा किफायती बनाती है। उन्होंने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि डिजिटल प्रक्रिया की ओर हमारी कोशिशें ग्राहकों को सबसे ज्यादा प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों पर तेज और आरामदायक लोन का फायदा लेने में मदद करेंगी।

Latest Business News