A
Hindi News पैसा बिज़नेस Jio की टक्कर में अब Airtel ने लॉन्च किया 99 रुपए का नया प्लान, मिलेगी FREE में लोकल और STD की सुविधा

Jio की टक्कर में अब Airtel ने लॉन्च किया 99 रुपए का नया प्लान, मिलेगी FREE में लोकल और STD की सुविधा

Airtel ने 99 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को महज 99 रुपए में फ्री लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी।

Jio की टक्कर में अब Airtel ने लॉन्च किया 99 रुपए का नया प्लान, मिलेगी FREE में लोकल और STD की सुविधा- India TV Paisa Jio की टक्कर में अब Airtel ने लॉन्च किया 99 रुपए का नया प्लान, मिलेगी FREE में लोकल और STD की सुविधा

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर में जारी प्राइस वॉर रुकने का नाम नहीं ले रही है। रिलायंस जियो (Reliance Jio) की टक्कर में अब भारती एयरटेल (Airtel) ने 99 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को महज 99 रुपए  में फ्री लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी। आपको बता दें कि इस प्लान के जरिए यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: 4G स्पीड के मामले में Jio नंबर-1 कंपनी, एयरटेल और आइडिया के मुकाबले डाउनलोड स्पीड दोगुनी

यूजर्स हर समय उठा सकते है FREE कॉलिंग का फायदा

  • इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें कॉलिंग के लिए कोई नियम व शर्तें नहीं दी गई हैं। इस प्लान में यूजर्स हर समय फ्री कॉल कर पाएंगे। ऐसे में अगर आपके पास एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन है, तो आप इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

Airtel ने हाल में लॉन्च किए है कई और बड़े प्लान

  • एयरटेल ने हाल में अपने यूजर्स के लिए कई प्लान्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 349 रुपये का ऑफर पेश किया था, जिसके तहत यूजर्स को हर दिन 1 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी दी जाएंगी।
  • इस ऑफर में एक शर्त भी है। इसके मुताबिक, 1 जीबी में से 500 एमबी डाटा दिन में और 500 एमबी रात में (रात 3 बजे से सुबह 5 बजे तक) दिया जाएगा। यही नहीं, कंपनी ने एक सरप्राइज ऑफर भी पेश किया था, जिसके तहत यूजर्स को तीन महीने के लिए 10 जीबी 4जी डाटा फ्री दिया गया था।

Latest Business News