A
Hindi News पैसा बिज़नेस Airtel के ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार, कंपनी अब कस्टमर्स को देगी सरप्राइज गिफ्ट

Airtel के ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार, कंपनी अब कस्टमर्स को देगी सरप्राइज गिफ्ट

भारती एयरटेल (Bharti Airtel ) के घर पर ब्रॉडबैंड सेवा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार है जिसके चलते कंपनी ने एयरटेल सरप्राइजेज देने की घोषणा की है।

Airtel के ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार, कंपनी अब कस्टमर्स को देगी सरप्राइज गिफ्ट- India TV Paisa Airtel के ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार, कंपनी अब कस्टमर्स को देगी सरप्राइज गिफ्ट

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel ) के घर पर ब्रॉडबैंड सेवा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों की संख्या 20 लाख को पार कर गई है जिसके चलते कंपनी ने एयरटेल सरप्राइजेज देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े: Jio का Airtel पर गंभीर आरोप, कहा-एयरटेल का अनलिमिटेड प्लान है झूठा, TRAI से की शिकायत

मिलेगा सरप्राइज गिफ्ट

  • कंपनी ने एक विग्यप्ति में बताया कि एयरटेल सरप्राइजेज के तहत वह ग्राहकों को नि:शुल्क अतिरिक्त डाटा और अन्य सुविधाएं देगी।
  • कंपनी सभी मौजूदा होम ब्रॉडबैंड ग्राहकों को उनके मौजूदा ब्रॉडबैंड योजनाओं के साथ अतिरिक्त मासिक डेटा टॉप-अप भी बिल्कुल मुफ्त में मिलेगा।
  • इसके लिए किसी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क भी नहीं लगेगा।

यह भी पढ़े: जियो को टक्कर देने का एयरटेल का नया प्लान, 4G में स्विच करने वाले यूजर्स को 1 साल तक मिलेगा फ्री डाटा

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Bharti Airtel लॉन्च करेगी VoLTE आधारित सर्विस

  • एयरटेल ने भी जियो की तर्ज पर VoLTE (वॉयस ओवर LTE) तकनीक की ओर जाने का फैसला किया है। हाल ही में हुई एक बैठक में टॉप एग्जिक्यूटिव ने बताया कि कंपनी 12-18 महीने के भीतर प्रमुख मार्केट में इस तकनीक का इस्तेमाल शुरू कर देगी।

एयरटेल के एमडी और सीईओ गोपाल विट्टल ने कहा कि आने वाले 12-18 महीनों में प्रमुख मार्केट और बड़े शहरों में VoLTE तकनीक शुरू हो जाएगी। हम अपने नेटवर्क को VoLTE के लिए फ्यूचर-प्रूफ बना रहे हैं। पिछली तिमाही में एयरटेल ने सभी 22 सर्किलों में अपनी 4जी डेटा सर्विस को शुरू किया है।

Latest Business News