A
Hindi News पैसा बिज़नेस स्टील भूषण पावर मामला: अपीलीय न्यायाधिकरण जेएसडब्ल्यू स्टील की याचिका पर 14 अक्टूबर को करेगा सुनवाई

स्टील भूषण पावर मामला: अपीलीय न्यायाधिकरण जेएसडब्ल्यू स्टील की याचिका पर 14 अक्टूबर को करेगा सुनवाई

राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) जेएसडब्ल्यू स्टील की याचिका पर 14 अक्टूबर को सुनवाई करेगा। कंपनी ने अपनी याचिका में भूषण पावर एंड स्टील लिमिटेड के खिलाफ चल रहे मनी लांड्रिंग के मामलों में राहत देने का आग्रह किया है।

JSW Steel- India TV Paisa JSW Steel

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) जेएसडब्ल्यू स्टील की याचिका पर 14 अक्टूबर को सुनवाई करेगा। कंपनी ने अपनी याचिका में भूषण पावर एंड स्टील लिमिटेड के खिलाफ चल रहे मनी लांड्रिंग के मामलों में राहत देने का आग्रह किया है। भूषण पावर एंड स्टील लिमिटेड के लिए जेएसडब्ल्यू स्टील सर्वाधिक बोली लगाने वाली कंपनी के रूप में उभरी है। 

एनसीएलएटी के चेयरमैन न्यायाधीश एस.जे. मुखोपाध्याय की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय पीठ ने यह भी कहा कि वह जेएसडब्ल्यू स्टील द्वारा भूषण पावर एंड स्टील की कर्जदाताओं की समिति को दिये जाने वाले 19,350 करोड़ रुपए के बारे में 14 अक्टूबर को होने वाली अगली सुनवाई में निर्णय करेगा। ऋण शोधन कार्यवाही के तहत भूषण पावर एंड स्टील के लिये जेएसडब्ल्यू स्टील सर्वाधिक बोली लगाने वाली कंपनी के रूप में उभरी है।

Latest Business News