A
Hindi News पैसा बिज़नेस 70 स्टोर खोलेगी ब्लैकबेरीज, 900 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य

70 स्टोर खोलेगी ब्लैकबेरीज, 900 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य

ब्लैकबेरीज का चालू वित्तवर्ष में अपने कारोबार को 25 प्रतिशत बढ़ाकर 900 करोड़ रुपये पर पहुंचाने का लक्ष्य है

70 स्टोर खोलेगी ब्लैकबेरीज, 900 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य- India TV Paisa 70 स्टोर खोलेगी ब्लैकबेरीज, 900 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य

नई दिल्ली पुरुष परिधान ब्रांड ब्लैकबेरीज का चालू वित्तवर्ष में अपने कारोबार को 25 प्रतिशत बढ़ाकर 900 करोड़ रुपये पर पहुंचाने का लक्ष्य है। कंपनी खुदरा और पोर्टफोलियो विस्तार के जरिये कारोबार में वृद्धि का लक्ष्य लेकर चल रही है। मोहन क्लोदिंग के संस्थापक एवं निदेशक निखिल मोहन ने कहा कि हम चालू वित्तवर्ष में 900 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। हमारा कारोबार में 25 से 30 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य है। हमारी इस वित्तवर्ष के अंत तक 70 नए स्टोर खोलने की है।

उन्होंने कहा कि हम वृद्धि के इस लक्ष्य को खुदरा नेटवर्क के विस्तार और नए उप ब्रांड ब्लैकबेरीज अर्बन की बिक्री के जरिये हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। इससे पिछले विा वर्ष में कंपनी ने 720 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। कंपनी फिलहाल 205 एकल स्टोरों का परिचालन करती है। कंपनी का इस विा वर्ष में 70 और आउटलेट्स खोलने का इरादा है। कंपनी 1,000 बहु ब्रांड स्टोरों के जरिये भी अपने उत्पादों की बिक्री करती है।

यह भी  पढ़ें: नकली नोट पहचानने के लिए 12 सिस्टम लीज पर लेगा RBI, नोटबंदी के दौरान जमा नोटों की होगी पहचान

Latest Business News