A
Hindi News पैसा बिज़नेस BofAML ने Jio को लेकर किया बड़ा खुलासा, मुफ्त पेशकश खत्‍म होने के बाद भी कंपनी से जुड़े रहेंगे 85 फीसदी ग्राहक

BofAML ने Jio को लेकर किया बड़ा खुलासा, मुफ्त पेशकश खत्‍म होने के बाद भी कंपनी से जुड़े रहेंगे 85 फीसदी ग्राहक

BofAML सर्वेक्षण के अनुसार, Jio के 85 फीसदी से अधिक ग्राहकों का कहना है कि वे कंपनी की मौजूदा 'मुफ्त पेशकश' समाप्त होने के बाद भी इसकी सेवाएं लेते रहेंगे।

BofAML ने Jio को लेकर किया बड़ा खुलासा, मुफ्त पेशकश खत्‍म होने के बाद भी कंपनी से जुड़े रहेंगे 85 फीसदी ग्राहक- India TV Paisa BofAML ने Jio को लेकर किया बड़ा खुलासा, मुफ्त पेशकश खत्‍म होने के बाद भी कंपनी से जुड़े रहेंगे 85 फीसदी ग्राहक

नई दिल्ली। मार्च तक फ्री में कॉलिंग और इंटरनेट डेटा की सुविधा दे रही रिलायंस जियो (Reliance Jio) के लिए अच्‍छी खबर है। एक सर्वेक्षण के अनुसार, जियो के 85 फीसदी से अधिक ग्राहकों का कहना है कि वे कंपनी की मौजूदा ‘मुफ्त पेशकश’ समाप्त होने के बाद भी इसकी सेवाएं लेते रहेंगे।

यह भी पढ़े: रिलायंस जियो के प्री-पेड और पोस्टपेड सिम में नहीं कोई अंतर, 31 मार्च के बाद होंगे बड़े बदलाव

Bank of America Merrill Lynch के सर्वे में बड़ा खुलासा

  • यह सर्वेक्षण बैंक ऑफ अमेरिका-मेरिल लिंच (BofAML) ने किया है। बता दें कि मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो की सभी कॉल और डेटा सेवाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री हैं।

तस्‍वीरों में देखिए रिलायंस Jio का है प्‍पी न्‍यू इयर ऑफर

Jio Welcome 2

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

85 फीसदी ने Jio के साथ जुड़े रहने पर सहमति जताई

विश्लेषक संजय मोकिम और कृष्ण बिनानी ने गुरुवार को जारी की गई रिपोर्ट में कहा, जियो के 85 फीसदी से अधिक ग्राहकों का कहना है कि मुफ्त पेशकश समाप्त होने के बाद भी वे सेवाओं का भुगतान करते हुए इससे जुड़े रहेंगे। यानी इतने लोग जियो के ग्राहक बने रहेंगे। दूसरी तरफ, 8 फीसदी अन्य ग्राहकों का कहना है कि अगर कंपनी वॉयस कॉल से जुड़ी दिक्कतें दूर कर लेती है तो वे भी इसकी सेवा लेते रहेंगे।

BofAML ने ऐसे किया था सर्वे

  • BofAML ने देश भर के 1000 से अधिक उपयोक्ताओं पर इस बारे में एक ऑनलाइन सर्वे किया था।
  • इसके अनुसार, जियो का हाइस्पीड डेटा, उसकी सस्ती कॉल दरों से भी अधिक आकर्षक कारक बनता नजर आ रहा है।
  • इसके मुताबिक, 60 फीसदी प्रतिभागियों ने कहा कि वे जियो के इस्तेमाल के लिए नया फोन लेंगे।

Latest Business News