A
Hindi News पैसा बिज़नेस प्रदूषण बोर्ड के नोटिस के बाद बॉश ने बेंगलुरू प्‍लांट किया बंद, दोबारा परिचालन शुरू करने पर करेगी विचार

प्रदूषण बोर्ड के नोटिस के बाद बॉश ने बेंगलुरू प्‍लांट किया बंद, दोबारा परिचालन शुरू करने पर करेगी विचार

कर्नाटक राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड द्वारा नोटिस थमाए जाने के बाद वाहन कलपुर्जे बनाने वाली कंपनी बॉश ने अदूगोदी संयंत्र को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है।

प्रदूषण बोर्ड के नोटिस के बाद बॉश ने बेंगलुरू प्‍लांट किया बंद, दोबारा परिचालन शुरू करने पर करेगी विचार- India TV Paisa प्रदूषण बोर्ड के नोटिस के बाद बॉश ने बेंगलुरू प्‍लांट किया बंद, दोबारा परिचालन शुरू करने पर करेगी विचार

नई दिल्ली। कर्नाटक राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड द्वारा नोटिस थमाए जाने के बाद वाहन कलपुर्जे बनाने वाली कंपनी बॉश ने अपने बेंगलुरू स्थित अदूगोदी संयंत्र को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। कंपनी ने यह निर्णय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड द्वारा बेंगलुरू की बेलांदूर झील के जल संग्रहण क्षेत्र में पड़ने वाली सभी औद्योगिक इकाइयों को बंद करने के निर्देश के बाद लिया है।

यह भी पढ़ें : दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्‍यक्ति वॉरेन बफे के पास नहीं है स्‍मार्टफोन, आज तक किया सिर्फ एक ई-मेल

स्‍टॉक एक्‍सचेंजों को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि उपरोक्त नोटिस मिलने के बाद कंपनी ने अपने अदूगोदी संयंत्र को आज से अस्थाई रूप से बंद कर दिया है।कंपनी ने कहा है कि वह बोर्ड के निर्देशों की समीक्षा कर रही है और सभी विकल्पों पर विचार करेगी ताकि जल्द से जल्द अपना परिचालन दोबारा शुरू कर सके। बॉश ने कहा कि कंपनी यह भी सुनिश्चित करेगी कि ग्राहकों को उसके उत्पादों की आपूर्ति प्रभावित नहीं हो।

यह भी पढ़ें : बोइंग और एयरबस के लिए चीन बना खतरा, पहले घरेलू विमान C-919 ने सफलतापूर्वक पूरी की पहली उड़ान

Latest Business News