Hindi News पैसा बिज़नेस BSNL ने लॉन्‍च किया KOOL ऑफर, इस फ्री सर्विस के साथ 84 दिन तक मिलेगा बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड 4जी डाटा

BSNL ने लॉन्‍च किया KOOL ऑफर, इस फ्री सर्विस के साथ 84 दिन तक मिलेगा बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड 4जी डाटा

सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने प्रीपेड उपभोक्‍ताओं के लिए एक नया ऑफर ‘कूल’ पेश किया है।

BSNL- India TV Paisa BSNL

नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने प्रीपेड उपभोक्‍ताओं के लिए एक नया ऑफर ‘कूल’ पेश किया है। इस ऑफर के तहत बीएसएनएल 1099 रुपए में 84 दिन तक अनलिमिटेड 4जी डाटा, वॉयस कॉल्‍स (लोकल और रोमिंग) और 100 एसएमएस प्रति दिन देगी।

यह ऑफर 84 दिन की वैधता अवधि के साथ आएगा और इसके बाद ग्राहकों को इसे रिचार्ज करवाना होगा। टेलीकॉम बाजार में बढ़ती प्रतिस्‍पर्धा के बीच इस सरकारी कंपनी ने हाल ही कुछ हफ्तों में कई आकर्षक ऑफर पेश किए हैं।

कूल प्‍लान के तहत बीएसएनएल प्रतिदिन अनलिमिटेड डाटा प्रदार करेगी, इसका मतलब है कि ग्राहकों के लिए यहां कोई एफयूपी लिमिट नहीं होगी। इस ऑफर में प्रीपेड ग्राहकों को व्‍यक्तिगत रिंग बैक टोन (पीआरबीटी) की सुविधा भी एकदम मुफ्त मिलेगी।  

नए ऑफर के बारे में बताते हुए बीएसएनएल बोर्ड के सदस्‍य आरके मित्‍तल ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को किफायती और सक्षम सेवा उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बीएसएनएल ने कूल ऑफर पेश किया है जो 1099 रुपए में समाज के सभी वर्गों के अनुकूल है और यह परिवारों एवं दोस्‍तों को हमेशा आपस में जुड़े रहने में सक्षम बनाएगा।

हाल ही में बीएसएनएल ने अपने फ्री सेंड कॉलिंग ऑफर को बंद करने की घोषणा की थी। अब अपने संशोधित घोषणा में बीएसएनएल ने फ्री संडे कॉलिंग को अप्रैल तक बढ़ा दिया है। बीएसएनएल के एक अधिकारी ने बताया कि संडे  फ्री कॉलिंग को बंद करने के प्रभाव से निपटने के लिए पाइपलाइन में कई नए ऑफर हैं।

एयरटेल, वोडाफोन और जियो के बाद अब बीएसएनएल ने देश में अपनी 4जी मोबाइल सर्विस की शुरुआत कर दी है। बीएसएनएल की 4जी सर्विस सबसे पहले केरल सर्किल में शुरू की गई है।

Latest Business News