A
Hindi News पैसा बिज़नेस BSNL ने की लैंडलाइन इंस्टॉलेशन शुल्क में छूट देने की पेशकश, 100% कैशबैक पर दे रही है वाईफाई मोडेम

BSNL ने की लैंडलाइन इंस्टॉलेशन शुल्क में छूट देने की पेशकश, 100% कैशबैक पर दे रही है वाईफाई मोडेम

BSNL ने कहा कि उसने सभी सर्किल में नए लैंडलाइन/ वायर लाइन ब्रॉडबैंड / फाइबर-टू-होम (एफटीटीएस) कनेक्शन के इंस्टॉलेशन शुल्क में छूट देने का फैसला किया है।

BSNL ने की लैंडलाइन इंस्टॉलेशन शुल्क में छूट देने की पेशकश, 100% कैशबैक पर दे रही है वाईफाई मोडेम- India TV Paisa BSNL ने की लैंडलाइन इंस्टॉलेशन शुल्क में छूट देने की पेशकश, 100% कैशबैक पर दे रही है वाईफाई मोडेम

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने बुधवार को कहा कि उसने सभी सर्किल में नए लैंडलाइन/ वायर लाइन ब्रॉडबैंड / फाइबर-टू-होम (एफटीटीएस) कनेक्शन के इंस्टॉलेशन शुल्क में छूट देने का फैसला किया है। BSNL ने कहा कि इसके अलावा उन ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए एक नई योजना भी शुरू की गई है।

BSNL ने बताया इस नई योजना के तहत कोई ग्राहक 675 रुपए तय मासिक किराये या इससे अधिक के किराये वाला कोई भी ब्रॉडबैंड प्‍लान सब्‍सक्राइब करता है तो उसे एडीएसएल वाईफाई मोडेम 1500 रुपए में पांच साल की वारंटी के साथ दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस पर 100 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जाएगा।

इस सार्वजनिक कंपनी ने कहा है कि जो उपभोक्ता बीएसएनएल से एडीएसएल वाईफाई मोडेम 1,500 रुपए में खरीदेंगे, उन्हें प्रति माह 50 रुपए  का कैशबैक अधिकतम 30 महीनों तक दिया जाएगा। बीएसएनएस ने कहा कि नई योजनाएं ग्राहकों की अतिरिक्त लागत का बोझ घटाएंगी।

Latest Business News