A
Hindi News पैसा बिज़नेस BSNL ने किया हिताची से करार, एटीएम सुविधा से कर पाएंगे 24 घंटे बिल का भुगतान

BSNL ने किया हिताची से करार, एटीएम सुविधा से कर पाएंगे 24 घंटे बिल का भुगतान

BSNL के किसी भी बिल का भुगतान अब ग्राहक 24 घंटे कर पाएंगे। कंपनी ने एटीएम के जरिये भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराने को हिताची पेमेंट सर्विसेज से करार किया है।

अब 24 घंटे कर पाएंगे BSNL के बिल का भुगतान, ATM सर्विस के लिए कंपनी ने की हिताची से भागीदारी- India TV Paisa अब 24 घंटे कर पाएंगे BSNL के बिल का भुगतान, ATM सर्विस के लिए कंपनी ने की हिताची से भागीदारी

नई दिल्ली। अगर आप सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी BSNL की कोई सेवा इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह आपके के राहत देने वाली है। अब आप BSNL के किसी भी बिल का भुगतान 24 घंटे कर पाएंगे। कंपनी ने एटीएम के जरिये 24 घंटे फोन बिल भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराने को हिताची पेमेंट सर्विसेज से करार किया है।

छोटे शहरों में BSNL के काउंटर निश्चित समय के लिए खुलते हैं ऐसे में तमाम ग्राहकों को समस्या का सामना करना पड़ता है। एटीएम सुविधा शुरू हो जाने के बाद ग्राहक किसी भी समय अपने बिल का भुगतान कर सकेंगे।

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने पुणे में एक एटीएम सेवा का शुभारंभ करते हुए कहा कि बीएसएनएल के काउंटरों के तय समय की वजह से कुछ ग्राहक बिल का भुगतान करने से चूक जाते हैं। इन एटीएम के जरिये वे दिन में किसी भी समय बिल का भुगतान कर सकेंगे।

भागीदारी के तहत हिताची के एटीएम बीएसएनएल के सभी प्रमुख ग्राहक सेवा केंद्रों पर लगाए जाएंगे। बीएसएनएल अपने परिसर में हिताची को एटीएम लगाने और रखरखाव के लिए मुफ्त में जगह उपलब्ध कराएगी।

BSNL कस्‍टमर्स अब पा सकते हैं अपना मनचाहा मोबाइल नंबर, ये है पूरा प्रोसेस

BSNL Numbers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस सुविधा का मुख्य फायदा छोटे शहरों और कस्बों में होगा, जहां इंटरनेट को लेकर अभी ज्यादा जागरुकता नहीं है और ग्राहक ऑनलाइन पेमेंट जैसी सुविधाओं से परिचित नहीं हैं। अब ग्राहकों को बिल जमा करने के लिए काउंटर पर तय समय के भीतर जाने की जरूरत नहीं होगी। एटीएम सुविधा के तहत 24 घंटे में किसी भी समय जाकर अपने बिल का भुगतान कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें

अब लैंडलाइन पर मुफ्त में सुन सकेंगे मोबाइल की कॉल, BSNL शुरू की फ्री टू होम सर्विस

Latest Business News