A
Hindi News पैसा बिज़नेस BSNL ने लॉन्च किया 99 रुपए में अनलिमिटेड FREE वॉयस कॉलिंग और इन्टरनेट का नया प्लान

BSNL ने लॉन्च किया 99 रुपए में अनलिमिटेड FREE वॉयस कॉलिंग और इन्टरनेट का नया प्लान

BSNL ने 99 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है। इसमें प्रीपेड ग्राहकों के लिए FREE वॉयस कॉलिंग की पेशकश के साथ असीमित मुफ्त डाटा की पेशकश की गई है।

BSNL ने लॉन्च किया 99 रुपए में अनलिमिटेड FREE वॉयस कॉलिंग और इन्टरनेट का नया प्लान- India TV Paisa BSNL ने लॉन्च किया 99 रुपए में अनलिमिटेड FREE वॉयस कॉलिंग और इन्टरनेट का नया प्लान

नई दिल्ली। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने प्राइवेट कंपनियों के सस्ते टैरिफ प्लान की टक्कर में 99 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है। इसमें प्रीपेड ग्राहकों के लिए FREE वॉयस कॉलिंग की पेशकश के साथ असीमित मुफ्त डाटा की पेशकश की गई है।

यह भी पढ़ें : Airtel ने पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया Infinity प्लान, 549 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेटा, SMS और बहुत कुछ

तस्‍वीरों में देखें ऐसी जगहों पर भी हो रहा है Paytm जैसे डिजिटल वॉलेट का इस्‍तेमाल

Cheque numbers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

99 रुपए के नए प्लान की वैलेडिटी है 28 दिन

कंपनी ने बयान में कहा, बीएसएनएल ने असीमित स्थानीय एवं एसटीडी (बीएसएनएल से बीएसएनएल) कॉल के साथ 300 एमबी डेटा की पेशकश की है। 99 रुपए के एक प्लान की वैधता 28 दिन की होगी।

BSNL का परिचालन लाभ वित्‍त वर्ष 2015-16 में छह गुना बढ़ा, ग्राहकों की संख्‍या बढ़ने से बढ़ी आय

ये हैं कुछ शर्तें

  • ये दरें कोलकाता टीडी, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र और राजस्थान में नेटवर्क के अंदर की कॉल्स के लिए होंगी। अन्य सर्किलों के लिए ये दरें 119 से 149 रुपए होंगी।

339 रुपए में भी लॉन्च किया नया प्लान

  • बीएसएनएल ने नए कॉम्बो एसटीवी (असीमित स्थानीय और एसटीडी) बीएसएनएल से किसी नेटवर्क के साथ 1जीबी डेटा की भी पेशकश की है। 339 रपये की इस पेशकश की वैधता अखिल भारतीय स्तर पर 28 दिन की होगी।

तस्वीरों में देखिए Jio Welcom Offer -2

Jio Welcome 2

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Latest Business News