A
Hindi News पैसा बिज़नेस BSNL ग्रामीण क्षेत्र में लगाएगी 1,070 वाईफाई हॉटस्पॉट, 4GB डाटा फ्री में डाउनलोड करने की मिलेगी सुविधा

BSNL ग्रामीण क्षेत्र में लगाएगी 1,070 वाईफाई हॉटस्पॉट, 4GB डाटा फ्री में डाउनलोड करने की मिलेगी सुविधा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए केरल के ग्रामीण एक्सचेंजों में 1,070 वाईफाई हॉट स्पॉट स्थापित करेगी।

BSNL ग्रामीण क्षेत्र में लगाएगी 1,070 वाईफाई हॉटस्पॉट, 4GB डाटा फ्री में डाउनलोड करने की मिलेगी सुविधा- India TV Paisa BSNL ग्रामीण क्षेत्र में लगाएगी 1,070 वाईफाई हॉटस्पॉट, 4GB डाटा फ्री में डाउनलोड करने की मिलेगी सुविधा

नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए केरल के ग्रामीण एक्सचेंजों में 1,070 वाईफाई हॉट स्पॉट स्थापित करेगी।  BSNL के केरल सर्किल के मुख्य महाप्रबंधक पी टी मैथ्यू ने कहा कि ये वाईफाई हॉट स्पॉट अगले छह महीने में लगाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : त्‍योहारों से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, मात्र 74 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

पीटी मैथ्‍यू ने कहा कि,

हमारी योजना केरल के ग्रामीण इलाकों के एक्सचेंजों में 1,070 4G प्लस वाईफाई हॉटस्पॉट स्थापित करने की है। ये वाईफाई हॉटस्पॉट यूनिवर्सल सर्विस ऑब्लिगेशन फंड (यूएसओएफ) के सहयोग से छह महीने में लगाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : दवा कंपनियों से 1000 रुपए से ज्यादा का गिफ्ट नहीं ले पाएंगे डाक्टर, सरकार ला रही नए नियम

मैथ्‍यू ने कहा कि प्रयोगकर्ता इन हॉटस्पॉट से प्रत्येक माह 4GB डाटा मुफ्त में डाउनलोड कर सकेंगे। इससे पहले BSNL ने कहा कि उसने अपने ब्रॉडबैंड उपयोक्ताओं को पूर्व तय (डिफॉल्ट) सिस्टम पासवर्ड बदलने की सलाह दी थी। कंपनी ने यह सलाह पिछले सप्ताह अपनी ब्रॉडबैंड प्रणाली के एक हिस्से पर मालवेयर हमले के बाद जारी की थी। कंपनी का कहना है कि इस मालवेयर हमने का असर उन लगभग 2000 ब्रॉडबैंड मॉडम पर हुआ जहां ग्राहकों ने डिफाल्ट पासवर्ड (एडमिन) को बदला नहीं था।

Latest Business News