A
Hindi News पैसा बिज़नेस एक रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदिए डेल का लैपटॉप और पीसी

एक रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदिए डेल का लैपटॉप और पीसी

मशहूर कंपनी डेल ने ‘बैक टू स्कूल’ 2016 के नाम से स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत आप एक रुपए के डाउनपेमेंट पर डेल का लैपटॉप और पीसी खरीद सकते हैं।

Smart Computing: एक रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदिए डेल का लैपटॉप और पीसी, EMI पर नहीं लगेगा ब्याज- India TV Paisa Smart Computing: एक रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदिए डेल का लैपटॉप और पीसी, EMI पर नहीं लगेगा ब्याज

नई दिल्ली। कम्‍प्यूटर बनाने वाली मशहूर कंपनी डेल ने ‘बैक टू स्कूल’ 2016 के नाम से स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत आप एक रुपए के डाउनपेमेंट पर डेल का लैपटॉप और पीसी खरीद सकते हैं। वहीं कंपनी ने 2 साल की EMI पर ब्याज नहीं  लेने की घोषणा की है। कंपनी ने यह अभियान अपनी बिक्री बढ़ाने और स्टूडेंट्स को कम्‍प्यूटिंग के प्रति जागरुक करने के लिए शुरू किया है। भारत हमेशा से पीसी मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों के लिए बड़ा बाजार रहा है। डेल इसी को भुनाने की कोशिश कर रहा है।

एक रुपए में खरीदिए लैपटॉप और पीसी

बैक टू स्कूल कैंपेन सीजन स्कीम के दौरान आप डेल इंस्पीरौन डेस्कटॉप, ऑल-इन-वन और इंस्पीरौन 3000 सीरीज को एक रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। वहीं बाकी बचे पैसों को EMI में भुगतान करने की सुविधा है, जो कि ब्याज मुक्त है। इसके अलावा ग्राहक 999 रुपए अतिरिक्त देकर 2 साल की ऑन-साइट वारंटी भी ले सकते हैं।

तस्वीरों में देखिए बाजार में मिलने वाले सस्ते लैपटॉप

AFFORDABLES LAPTOPS

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

22 मार्च से 31 मई 2016 तक चलेगी स्कीम

बैक टू स्कूल स्कीम का फायदा आप 22 मार्च से 31 मई के दौरान उठा सकते हैं। देशभर में फैले अधिकृत डेल आउटलेट पर जाकर लैपटॉप और पीसी खरीद सकते हैं। इसके अलावा www.compuindia.com पर विजिट कर डेल के लैपटॉप खरीद पाएंगे। खरीदारी के लिए आपको एक हफ्ते के अंदर रजिस्ट्रेशन करना होगा। डेल इंडिया के डायरेक्टर (मार्केटिंग) रितु गुप्ता ने बताया कि इस स्कीम से लोग कम्‍प्यूटर के प्रति जागरुक होंगे।

Latest Business News