A
Hindi News पैसा बिज़नेस At Your Doorstep: घर पर लें कॉफी शॉप का मजा, कैफे कॉफी डे ने शुरू की होम डिलिवरी

At Your Doorstep: घर पर लें कॉफी शॉप का मजा, कैफे कॉफी डे ने शुरू की होम डिलिवरी

देश की प्रमुख कॉफी चेन कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने अब होम डिलिवरी सर्विस स्‍टार्ट की है। कंपनी ने इस सर्विस के लिए स्‍टार्टअप स्‍विगी के साथ करार किया है।

At Your Doorstep: घर पर लें कॉफी शॉप का मजा, कैफे कॉफी डे ने शुरू की होम डिलिवरी- India TV Paisa At Your Doorstep: घर पर लें कॉफी शॉप का मजा, कैफे कॉफी डे ने शुरू की होम डिलिवरी

नई दिल्‍ली। कॉफी के शौकीन हैं, लेकिन कड़कड़ाती सर्दियों में घर से निकलकर कॉफी शॉप जाने का मन नहीं है, तो परेशान होने की जरूरत नहीं। अब कॉफी शॉप खुद आपके घर आ जाएगी। देश की प्रमुख कॉफी चेन कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने अब होम डिलिवरी सर्विस स्‍टार्ट की है। इस सर्विस के तहत आप कोल्‍ड या हॉट कॉफीज के साथ लाइट स्‍नैक्‍स और हैवी मील्‍स भी ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी ने इस सर्विस के लिए फूड डिलिवरी से जुड़े स्‍टार्टअप स्‍विगी के साथ करार किया है।

बेंगलुरू से शुरू हुई सर्विस

फिलहाल यह सर्विस बेंगलुरू में शुरू की गई है। यहां कंपनी ने अपने 50 कैफे से 3 से 4 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद इलाकों में होम डिलिवरी देनी शुरू की है। इसके तहत आप अपने घर के नजदीक के किसी भी कॉफी डे आउटलेट पर कॉफी या फिर बेवरेजेज के लिए ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी की डिलिवरी पार्टनर स्‍विगी के एक्‍जीक्‍यूटिव आपके ऑर्डर को आपके घर में डिलिवर कर देंगे। जल्‍द ही कंपनी दूसरे शहरों में भी ये सर्विस शुरू करेगी।

कॉफी के साथ पूरी फूड रेंज होगी डिलिवर

कैफे कॉफी डे की इस सर्विस के तहत कस्‍टमर सिर्फ कॉफी ही नहीं सीसीडी के मेन्‍यू में मौजूद दूसरे फूड आइटम्‍स भी ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी के मार्केटिंग अध्‍यक्ष बिदिशा नागराज के मुताबिक सीसीडी के मेन्‍यू में फ्रेश कॉफी के साथ दूसरे बेवरेजेज का भी ऑप्‍शन मौजूद है। इसके साथ ही फूड रेंज को भी कंपनी ऑनलाइन डिलिवरी सिस्‍टम में जोड़ रही है। छोटे ऑर्डर्स के अलावा हम स्‍मॉल गैदरिंग और कॉरपोरेट मीटिंग्‍स पर भी फोकस कर रहे हैं।

Latest Business News