A
Hindi News पैसा बिज़नेस कैनन ने बाजार में पेश किए कम कीमत वाले प्रिंटर्स, कंपनी को कारोबार में तेजी की उम्‍मीद

कैनन ने बाजार में पेश किए कम कीमत वाले प्रिंटर्स, कंपनी को कारोबार में तेजी की उम्‍मीद

जापानी टेक्‍नोलॉजी कंपनी कैनन ने आज कहा कि इमेजिंग व प्रिंटिंग कारोबारों के अच्छे प्रदर्शन के चलते उसे मौजूदा साल कारोबार में दहाई अंक की अच्छी वृद्धि की उम्मीद है।

Canon- India TV Paisa Canon

नयी दिल्ली। जापानी टेक्‍नोलॉजी कंपनी कैनन ने आज कहा कि इमेजिंग व प्रिंटिंग कारोबारों के अच्छे प्रदर्शन के चलते उसे मौजूदा साल कारोबार में दहाई अंक की अच्छी वृद्धि की उम्मीद है। कंपनी ने​ प्रिंटरों की एक नयी शृंखला आज पेश की। इसके तहत कंपनी ने छह नये माडल पेश किए हैं जिनकी कीमत 8,195 रुपये से 17,425 रुपये है। 

कैनन इंडिया के अध्यक्ष व सीईओ काजुतादा कोबायाशी ने कहा, ‘साल 2017 हमारे लिए 2016 की तुलना में जब हमारी वृद्धि दर दस प्रतिशत से कम रही, काफी अच्छा रहा। 2017 में कारोबार वृद्धि दहाई अंक में रही। हमें 2018 में भी वृद्धि दर दो अंकों में रहने की उम्मीद है।’ 

कोबायाशी ने कारोबार के आंकड़ों के बारे में कुछ नहीं कहा क्योंकि कंपनी पूरे वर्ष के लिए वित्तीय आंकड़ों को अभी अंतिम रूप दे रही है। 2016 में कंपनी ने लगभग 2450 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। उन्होंने कहा कि भारत में कंपनी का इमेजिंग व प्रिंटिंग कारोबार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। 
 

Latest Business News