A
Hindi News पैसा बिज़नेस क्‍लीयर टैक्‍स ने शुरू की नई ई-फाइलिंग सुविधा, छोटे व्‍यापारियों को रिटर्न दाखिल करने में होगी आसानी

क्‍लीयर टैक्‍स ने शुरू की नई ई-फाइलिंग सुविधा, छोटे व्‍यापारियों को रिटर्न दाखिल करने में होगी आसानी

छोटे व्‍यापारियों को इनकम टैक्‍स रिटर्न दाखिल करने में आसानी के लिए टैक्‍स रिटर्न प्लेटफॉर्म क्‍लीयर टैक्‍स ने एक नई ई-फाइलिंग सुविधा शुरू की है।

क्‍लीयर टैक्‍स ने शुरू की नई ई-फाइलिंग सुविधा, छोटे व्‍यापारियों को रिटर्न दाखिल करने में होगी आसानी- India TV Paisa क्‍लीयर टैक्‍स ने शुरू की नई ई-फाइलिंग सुविधा, छोटे व्‍यापारियों को रिटर्न दाखिल करने में होगी आसानी

बेंगलुरु। छोटे व्‍यापारियों को इनकम टैक्‍स रिटर्न दाखिल करने में आसानी के लिए टैक्‍स रिटर्न प्लेटफॉर्म क्‍लीयर टैक्‍स ने एक नई ई-फाइलिंग सुविधा शुरू की है।

क्लीयर टैक्स डॉट काम के सीईओ एवं संस्थापक अर्जित गुप्ता ने एक विज्ञप्ति में कहा कि छोटे व्यावसायियों के लिए टैक्‍स रिटर्न दाखिल करने में दिक्क्तों को ध्यान में रखते हुए क्लीयर टैक्स ने यह नई सेवा शुरू की है। इसे आसान बनाने के लिए 20,000 व्यावसायियों से राय लेकर इसका विकास किया गया है।

ई-फाइलिंग: एटीएम आधारित वैधता सुविधा बढ़ी, एसबीआई के बाद एक्सिस बैंक को भी किया गया शामिल

उन्होंने कहा इसमें चार आसान कदमों से नई प्रणाली के जरिये ऑनलाइन इनकम टैक्‍स रिटर्न दाखिल किया जा सकता है। गुप्ता ने कहा कि इस नई प्रणाली के जरिये रिटर्न दाखिल करके छोटे व्यापारी न केवल टैक्‍स अनुपालन करेंगे, बल्कि ऐसा कर उन्हें प्रतिस्पर्धी दरों पर कर्ज जुटाने में भी आसानी हो सकती है। क्लीयर टैक्स इस मंच का इस्तेमाल करने वाले को ऑडिट जरूरतों के बारे में स्वत: सूचना देगा।

Latest Business News