A
Hindi News पैसा बिज़नेस थम्स अप का विज्ञापन नहीं करेंगे सलमान खान, रणवीर सिंह से बात कर रही है कोका कोला

थम्स अप का विज्ञापन नहीं करेंगे सलमान खान, रणवीर सिंह से बात कर रही है कोका कोला

सलमान खान अब कंपनी कोका कोला के थम्स अप ब्रांड का विज्ञापन नहीं करेंगे। उनके स्थान पर कंपनी अब नए सितारे रणवीर सिंह से इस संबंध में बातचीत कर रही है।

Dropout: सलमान खान अब थम्स अप के ब्रांड एम्बैसडर नहीं, रणवीर सिंह लेंगे उनकी जगह- India TV Paisa Dropout: सलमान खान अब थम्स अप के ब्रांड एम्बैसडर नहीं, रणवीर सिंह लेंगे उनकी जगह

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अब कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली कंपनी कोका कोला के थम्स अप ब्रांड का विज्ञापन नहीं करेंगे। उनके स्थान पर कंपनी अब नए सितारे रणवीर सिंह से इस संबंध में बातचीत कर रही है। गौरतलब है कि सलमान पिछले चार साल से कंपनी के इस ब्रांड का प्रचार कर रहे थे।

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान और कंपनी के बीच विज्ञापन के लिए हुआ करार पिछले महीने खत्म हो गया और कंपनी अब इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। संपर्क करने पर कोका कोला इंडिया ने इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की।

तस्‍वीरों में देखिए कोका कोला पीने के लिए क्यों नहीं है सुरक्षित

pepsi coke

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

सूत्रों का कहना है कि 50 वर्ष के सममान का कंपनी इसलिए कॉन्ट्रैक्ट रिन्यु नहीं करना चहती क्योंकि वह कोका कोला को यंग ब्रांड के रूप में दिखान चाहती है। इसलिए कंपनी रणवीर सिंह जैसे यंग स्टार को अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाना चाहती है।

  • सलमान खान टॉप सेलिब्रिटी हैं।
  • एक विज्ञापन के लिए सालाना 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।
  • कंपनी ने 2012 में सलमान खान को थम्स अप का ब्रांड एम्बैसडर बनाया था
  • हाल में ही सलमान पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में बोलने की वजह से चर्चा में थे।

Latest Business News