A
Hindi News पैसा बिज़नेस शेयर धारकों के साथ आमने-सामने चर्चा करेंगे मिस्‍त्री और वाडिया, देंगे लिखित प्रस्‍तुति

शेयर धारकों के साथ आमने-सामने चर्चा करेंगे मिस्‍त्री और वाडिया, देंगे लिखित प्रस्‍तुति

साइरस पी. मिस्त्री और निदेशक नुस्ली वाडिया समूह की दो कंपनियों के निदेशक मंडल से उन्हें हटाए जाने के प्रस्ताव के खिलाफ शेयरधारकों के समक्ष अपनी बात रखेंगे।

शेयर धारकों के साथ आमने-सामने चर्चा करेंगे मिस्‍त्री और वाडिया, देंगे लिखित प्रस्‍तुति- India TV Paisa शेयर धारकों के साथ आमने-सामने चर्चा करेंगे मिस्‍त्री और वाडिया, देंगे लिखित प्रस्‍तुति

नयी दिल्ली। Tata Group में जारी खींचतान के बीच इसके पूर्व चेयरमैन साइरस पी. मिस्त्री और निदेशक नुस्ली वाडिया समूह की दो कंपनियों टाटा स्टील व टाटा केमिकल्स के निदेशक मंडल से उन्हें हटाए जाने के प्रस्ताव के खिलाफ शेयरधारकों के समक्ष अपनी बात रखेंगे। वे शेयरधारकों को लिखित में प्रस्तुति देंगे व आमने सामने भी अपनी बात रखेंगे।

उक्त दोनों कंपनियों ने टाटा संस से हटाए गए मिस्त्री तथा उनके समर्थक माने जाने वाले वाडिया को निदेशक पद से हटाने के लिए अपने अपने शेयरधारकों की असाधारण आम बैठक :ईजीएम: बुलाई हैं। अगले महीने ये बैठकें इसलिए बुलाई गई हैं क्योंकि मुख्य प्रवर्तक टाटा संस नहीं चाहती कि ये दोनों बोर्ड में बने रहें।

ईजीएम के लिए नोटिसों में कहा गया है कि दोनों ही मामलों में मिस्त्री खुद को हटाए जाने के बारे में शेयरधारकों के समक्ष लिखित व मौखिक प्रस्तुति देना चाहते हैं। दोनों कंपनियों ने कहा है कि अगर समय मिला तो वे लिखित प्रस्तुति शेयरधारकों को उपलब्ध कराएंगी। टाटा केमिकल्स की ईजीएम 23 दिसंबर व टाटा स्टील की ईजीएम 21 दिसंबर को बुलाई गई है।

Latest Business News