A
Hindi News पैसा बिज़नेस Budget Phones: फरवरी में लॉन्च होगा सबसे सस्ता 4जी फोन, 12 महीने फ्री इंटरनेट के साथ कीमत 3,000 रुपए

Budget Phones: फरवरी में लॉन्च होगा सबसे सस्ता 4जी फोन, 12 महीने फ्री इंटरनेट के साथ कीमत 3,000 रुपए

डेटाविंड अगले साल फरवरी में 4जी हैंडसेट लॉन्च करेगी, जिसकी कीमत करीब 3,000 रुपए होगी। इसके साथ 12 महीने के लिए मुफ्त इंटरनेट ब्राउजिंग की पेशकश की जाएगी।

Budget Phones: फरवरी में लॉन्च होगा सबसे सस्ता 4जी फोन, 12 महीने फ्री इंटरनेट के साथ कीमत 3,000 रुपए- India TV Paisa Budget Phones: फरवरी में लॉन्च होगा सबसे सस्ता 4जी फोन, 12 महीने फ्री इंटरनेट के साथ कीमत 3,000 रुपए

नई दिल्ली। सस्ता मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी डेटाविंड अगले साल फरवरी में 4जी हैंडसेट लॉन्च करेगी, जिसकी कीमत करीब 3,000 रुपए होगी। साथ ही इस पर 12 महीने के लिए मुफ्त इंटरनेट ब्राउजिंग की पेशकश की जाएगी। हालांकि डाउनलोड और वीडियो मुफ्त नहीं होगा। यह देश का सबसे सस्ता 4जी फोन होगा। फिलहाल सबसे सस्ता 4जी हैंडसेट 4,000 रुपए का है।

देश का सबसे सस्ता 4जी फोन फरवरी में होगा लॉन्च

डेटाविंड के प्रेसिडेंट और सीईओ सुनीत सिंह तुली ने कहा, हम 4जी हैंडसेट करीब 3,000 रुपए में पेश करेंगे और इसमें 12 महीने के लिए मुफ्त 4जी ब्राउजिंग की पेशकश की जाएगी। तुली ने कहा कि जो वीडियो देखना और डाउनलोड करना चाहते हैं, वे कंपनियों द्वारा लॉन्च की गई 4जी प्लान ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि डेटाविंड 4जी हैंडसेट के लिए विभिन्न मोबाइल ऑपरेटर्स के साथ बातचीत कर रही है। कंपनी पहले ही 2जी और 3जी इंटरनेट ब्राउजिंग के लिए रिलायंस कम्यूनिकेशंस और टेलीनार से गठजोड़ कर चुकी है। 3,000 रुपए के साथ 4जी श्रेणी में यह सबसे सस्ता हैंडसेट होगा।

तस्वीरों में देखिए स्मार्टफोन्स और उनकी खासियतें

4g smartphones

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

डेटाविंड के लिए 4जी का बाजार बाजार उपलब्ध

भारती एयरटेल ने 6 अगस्त को 4जी मोबाइल सर्विस लॉन्च करने की घोषणा की थी और अब 350 शहरों से अधिक को कवर कर रहा है। वहीं, वोडाफोन ने कोच्ची में 4जी सर्विस की शुरुआत की है। इसके बाद मार्च तक दिल्ली, मुंबई और अन्य महानगरों में सर्विस शुरु करने की योजना है। दूसरी ओर रिलायंस इंडस्ट्री अपनी 4जी सर्विस इसी साल शुरू करने जा रही है। इसके अलावा आइडिया 10 सर्किल के 750 शहरों में 2016 के मध्य तक 4जी सर्विस शुरू करने की तैयारी में है। ऐसे में डेटाविंड 4जी बाजार को भुनाने के लिए सस्ता फोन लॉन्च कर रहा है।

Latest Business News