A
Hindi News पैसा बिज़नेस सिंगापुर के बैंक DBS की भारत में विस्‍तार की योजना, लाइसेंस मिलने पर खोलेगी 70 शाखाएं

सिंगापुर के बैंक DBS की भारत में विस्‍तार की योजना, लाइसेंस मिलने पर खोलेगी 70 शाखाएं

सिंगापुर का डीबीएस (DBS Bank) बैंक भारत को लेकर काफी आशावान है और उसने देश में अनुषंगी स्थापित करने का लाइसेंस मिलने पर 70 शाखाएं खोलने की योजना बनाई है।

सिंगापुर के बैंक DBS की भारत में विस्‍तार की योजना, लाइसेंस मिलने पर खोलेगी 70 शाखाएं- India TV Paisa सिंगापुर के बैंक DBS की भारत में विस्‍तार की योजना, लाइसेंस मिलने पर खोलेगी 70 शाखाएं

सिंगापुर। सिंगापुर का डीबीएस (DBS Bank) बैंक भारत को लेकर काफी आशावान है और उसने देश में अनुषंगी स्थापित करने का लाइसेंस मिलने पर 70 शाखाएं खोलने की योजना बनाई है।

डीबीएस समूह के मुख्य कार्यकारी पीयूष गुप्ता ने कहा कि यदि उन्‍हें लाइसेंस मिलता है तो उनका बैंक छोटे एवं मंझोले उपक्रमों और हस्तांतरण बैंकिंग के साथ अच्छा प्रदर्शन कर सकता है।

UP के युवाओं को हुनरमंद बनाएगी मारुति, हैदराबाद में प्रौद्योगिकी हब स्थापित करेगा DBS बैंक

गुप्ता ने भारतीय समुदाय के बीच लोकप्रिय एक साप्ताहिक पत्रिका को दिए साक्षात्कार में कहा, यदि लाइसेंस नहीं मिलता है तो इससे हमारे लिए दुनिया नहीं खत्म हो जाती। हमने खुदरा कारोबार के लिए डिजिटल मंच जारी किया है और अगले कई महीनों तक छोटे और मंझोले उपक्रम के लिए करते रहेंगे। गुप्ता ने कहा, हमारी डिजिटल प्रक्रिया का पहला दो महीना अच्छा रहा। हमें करीब 1,00,000 ग्राहक मिले जो बुरा नहीं है। लेकिन इसके लिए सचमुच काम करने की जरूरत है लेकिन हमें इसे बढ़ाने की जरूरत है।

Latest Business News