A
Hindi News पैसा बिज़नेस दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन

दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन

राजधानी दिल्ली का बहुचर्चित पुस्तक मेला आज से शुरू हो गया है। मेले का आयोजन प्रगति मैदान के हाल नंबर 8 से लेकर 12 तक 3 सितंबर तक चलेगा।

दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन- India TV Paisa दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली का बहुचर्चित पुस्तक मेला आज से शुरू हो गया है। मेले का आयोजन प्रगति मैदान के हाल नंबर 8 से लेकर 12 तक 3 सितंबर तक चलेगा। पुस्तक मेले के साथ प्रगति मैदान में आज से 19वें स्टेशनरी मेले, तीसरे ऑफिस ऑटोमेशन मेले और तीसरे कार्पोरेट गिफ्ट मेले की शुरुआत भी हुई है। पुस्तक मेले का आयोजन फेडरेशन ऑफ इंडियन पब्लिशर्स की तरफ से किया जा रहा है।

दिल्ली के पुस्तक मेले में किताबों और स्टेशनरी के कारोबारी तो शिरकत करते ही हैं साथ में किताबों के चाहने वालों की बड़ी भीड़ मेले में पहुंचती है। मेले में पुरानी और दुर्लभ किताबों के अलावा लगभग हर तरह की किताब मिल जाती है जिस वजह से यहां देशभर से किताबों के चाहने वाले आते हैं। इस मेले में लगभग हर विषय पर किताम मिल जाती है।

मेले के आयोजनकर्ताओं की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 26 अगस्त से लेकर 3 अगस्त तक मेले का आयोजन सुबह 10 बजे से लेकर शाम को 8 बजे तक किया जाएगा। शाम को 7.30 बजे के बाद मेले में एंट्री की इजाजत नहीं होगी।

Latest Business News