A
Hindi News पैसा बिज़नेस Unitech के MD संजय चंद्रा को इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने किया गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Unitech के MD संजय चंद्रा को इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने किया गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

दिल्ली पुलिस के इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने Unitech के MD संजय चंद्रा समेत 2 लोगों को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया। आज दोनों को दिल्ली कोर्ट में पेश किया जाएगा

Unitech के MD संजय चंद्रा को इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने किया गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी- India TV Paisa Unitech के MD संजय चंद्रा को इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने किया गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने रियल स्‍टेट कंपनी Unitech के मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) संजय चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने चंद्रा समेत दो लोगों को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया। आज दोनों को दिल्ली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :Idea ने लॉन्च किया जियो से भी सस्ता पोस्टपेड प्लान, सिर्फ 300 रुपए में मिलेगा रोजाना 1GB 4G डेटा

दरअसल, घर खरीदारों ने कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्रोजेक्ट में घरों के पजेशन देने में असफल रहने के बाद Unitech और इसके अधिकारियों पर धोखा देने का आरोप लगाया। इस प्रोजेक्ट में निवेशकों को अप्रैल 2008 में ही फ्लैट्स आवंटित कर दिए जाने थे। लेकिन, कंपनी एग्रीमेंट के मुताबिक पजेशन देने में नाकामयाब रही।

यह भी पढ़ें : Idea का 1GB 2G, 3G, 4G मोबाइल डाटा मिलेगा अब एक समान कीमत पर, 31 मार्च से शुरू होगी बिक्री

संजय चंद्रा के साथ-साथ Unitech के चेयरमेन रमेश चंद्रा, MD अजय चंद्रा और डायरेक्टर मिनोती बाहरी को जनवरी 2016 में एक दिन के लिए जेल भी भेजा गया था। चारों को 11 जनवरी 2016 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। तब उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई थी, लेकिन सही समय पर रिलीज वारंट नहीं प्राप्‍त कर पाए थे।

Latest Business News