A
Hindi News पैसा बिज़नेस Delhivery अगले 12-15 महीनों में लेकर आएगी IPO, Steadview ने किया 2.5 करोड़ डॉलर का निवेश

Delhivery अगले 12-15 महीनों में लेकर आएगी IPO, Steadview ने किया 2.5 करोड़ डॉलर का निवेश

पिछले साल, देहलीवेरी ने सॉफ्टबैंक विजन फंड के नेतृत्व में आयोजित फंडिंग राउंड में 2766.82 करोड़ रुपये की राशि जुटाने की घोषणा की थी।

Delhivery eyes IPO in next 12-15 months; gets $25 mn investment from Steadview- India TV Paisa Image Source : FILE PHOTO Delhivery eyes IPO in next 12-15 months; gets $25 mn investment from Steadview

नई दिल्‍ली। सप्‍लाई चेन कंपनी देहलीवेरी (Delhivery) ने मंगलवार को कहा कि वह अगले 12-15 महीनों में प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लाने की तैयारी कर रही है। साथ ही कंपनी ने बताया कि स्टीडव्यू कैपिटल ने उसके एक शुरुआती निवेशक से 2.5 करोड़ डॉलर (करीब 184 करोड़ रुपये) के शेयर द्वितीयक बाजार से खरीदे हैं। हालांकि, कंपनी ने इस शुरुआती निवेशक का नाम नहीं बताया।

देहलीवेरी के संस्थापक और सीईओ साहिल बरुआ ने एक बयान में कहा कि स्टीडव्यू एक दीर्घकालिक निवेशक है और उनकी प्रमुख भूमिका होगी, क्योंकि हम अगले 12-15 महीनों में सार्वजनिक निर्गम की ओर बढ़ने की तैयारी कर रहे हैं।

पिछले साल, देहलीवेरी ने सॉफ्टबैंक विजन फंड के नेतृत्‍व में आयोजित फंडिंग राउंड में 2766.82 करोड़ रुपये की राशि जुटाने की घोषणा की थी। कार्लाइल ग्रुप के अलावा अन्‍य ने भी इसमें निवेश किया है। देहलीवेरी, जो 2300 शहरों को कवर करती है, एक्‍सप्रेस पार्सल ट्रांसपोर्टेशन, एलटीएल और एफटीएल फ्रेट, रिवर्स लॉजिस्टिक, क्रॉस-बॉर्डर, बी2बी और बी2सी वेयरहाउसिंग और टेक्‍नोलॉजी सर्विस सहित फुल लॉजिस्टिक सर्विस मुहैया कराती है।  

अडाणी पोर्ट का संयुक्त उद्यम जुटाएगा 30 करोड़ डॉलर

अडाणी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन लिमिटेड (एपीएसईजेड) ने मंगलवार को कहा कि उसकी संयुक्त उद्यम कंपनी अडाणी इंटरनेशनल कंटेनर टर्मिनल प्राइवेट लिमिटेड कर्ज चुकाने के लिए 30 करोड़ अमरीकी डॉलर (2,200 करोड़ रुपये से अधिक) जुटाएगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अडाणी इंटरनेशनल कंटेनर टर्मिनल प्राइवेट लिमिटेड (एआईसीटीपीएल), जो अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन लिमिटेड और टर्मिनल इन्वेस्टमेंट लिमिटेड होल्डिंग की 50-50 प्रतिशत हिस्सेदारी वाला संयुक्त उद्यम है, ने 30 करोड़ डॉलर मूल्य के ऋणपत्रों की पेशकश की है, जो 2031 में देय होंगे।

Latest Business News