A
Hindi News पैसा बिज़नेस धर्मेंद्र ने की गरम-धरम ढाबा के बाद ही-मैन रेस्‍टॉरेंट खोलने की घोषणा, वैलेंटाइन-डे पर होगी शुरुआत

धर्मेंद्र ने की गरम-धरम ढाबा के बाद ही-मैन रेस्‍टॉरेंट खोलने की घोषणा, वैलेंटाइन-डे पर होगी शुरुआत

धर्मेंद्र ने बुधवार को ट्विट कर कहा कि प्यारे दोस्तों, मेरे रेस्टॉरेंट गरम धरम ढाबा की सफलता के बाद अब मैं पहले फार्म-टू-फॉक रेस्टॉरेंट, जिसका नाम ही-मैन है को लॉन्च करने की घोषणा कर रहा हूं।

Dharmendra announces launch of his farm to fork restaurant He-Man- India TV Paisa Dharmendra announces launch of his farm to fork restaurant He-Man

नई दिल्‍ली। फ‍िल्‍म अभिनेता धर्मेंद्र ने भोजन-प्रेमियों के लिए वैलेंटाइन-डे पर एक बेहतरीन उपहार देने की घोषणा की है। धर्मेंद्र ने ट्विट कर बताया कि वैलेंटाइन-डे के दिन करनाल हाईवे पर फार्म-टू-फॉक रेस्‍टॉरेंट, जिसका नाम ही-मैन है, का उद्घाटन किया जाएगा। इससे पहले धर्मेंद्र गरम-धरम नाम से ढाबा स्‍टाइल में अपना रेस्‍टॉरेंट चला रहे हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

धर्मेंद्र ने बुधवार को ट्विट कर कहा कि प्‍यारे दोस्‍तों, मेरे रेस्‍टॉरेंट गरम धरम ढाबा की सफलता के बाद अब मैं पहले फार्म-टू-फॉक रेस्‍टॉरेंट, जिसका नाम ही-मैन है को लॉन्‍च करने की घोषणा कर रहा हूं। दोस्‍तों मैं आपके प्‍यार, सम्‍मान के प्रति आभारी हूं। सभी को प्‍यार...आपका धरम।  

Latest Business News