A
Hindi News पैसा बिज़नेस यूट्यूबर धिनचक पूजा की गानों से कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप, गानों के हो चुके हैं 3 करोड़ से ज्यादा व्यू

यूट्यूबर धिनचक पूजा की गानों से कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप, गानों के हो चुके हैं 3 करोड़ से ज्यादा व्यू

पूजा ने सोमवार को यूट्यूब पर बापू देदे थोड़ा कैश नाम से एक नया गाना अपलोड किया है। धिनचक पूजा का यह गाना भी इंटरनेट पर जोरदार तरीके से देखा जा रहा है।

यूट्यूबर धिनचक पूजा की गानों से कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप, गानों के हो चुके हैं 3 करोड़ से ज्यादा व्यू- India TV Paisa यूट्यूबर धिनचक पूजा की गानों से कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप, गानों के हो चुके हैं 3 करोड़ से ज्यादा व्यू

नई दिल्‍ली। सेल्‍फी मैंने ले ली आज और दिलों का स्कूटर गाने से सुर्खियों मे आई यूट्यूबर धिनचक पूजा को यूट्यूब से होने वाली कमाई जानकर आप दंग रह जाएंगे। आपको यकीन नहीं होगा कि पूजा अब तक यूट्यूब से ही हर महीने 5 लाख रुपए तक कमा रही हैं। आंकड़ों की बात करें तो धिनचक पूजा के गानों को यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पूजा ने सोमवार को यूट्यूब पर बापू देदे थोड़ा कैश नाम से एक नया गाना अपलोड किया है। धिनचक पूजा का यह गाना भी इंटरनेट पर जोरदार तरीके से देखा जा रहा है। गाने को अबतक करीब 7 लाख व्यू मिल चुके हैं।

यूट्यूब प्रति 1000 व्यू पर कुल मिलाकर 1 से 1.5 डॉलर देता है। इस लिहाज से एक करोड़ व्यू पर यूट्यूब 10 हजार से 15 हजार डॉलर देगा और 3 करोड़ व्यू पर यह रकम 30 हजार से 45 हजार डॉलर तक पहुंच जाएगी। भारतीय करेंसी में देखें तो यह रकम 20 लाख रुपए से लेकर 30 लाख रुपए के बीच बैठती है।

धिनचक पूजा को यूट्यूब पर गाने रिलीज करते हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। यूट्यूब के जानकारों के मुताबिक जिस तेजी से पूजा के गाने यूट्यूब पर हिट हो रहे हैं उसे देखते हुए लग रहा है कि वह हर महीने 5-10 लाख रुपए के बीच की कमाई कर रही है। हालांकि कुछ जानकार यह भी मानते हैं कि भारत में यूट्यूब गाने के व्यू के ज्यादा पैसे नहीं देता है। लेकिन फिर भी रेट आधा कर दिया जाए तो भी पूजा को हर महीने 2.5 लाख से 5 लाख रुपए तक की कमाई हो रही है।

Latest Business News