A
Hindi News पैसा बिज़नेस फ्लिपकार्ट ने रिफर्बिश्ड सामानों के लिए लॉन्‍च किया नया प्लेटफॉर्म 2gud.com, यहां वारंटी के साथ मिलेंगे सस्‍ते प्रोडक्‍ट्स

फ्लिपकार्ट ने रिफर्बिश्ड सामानों के लिए लॉन्‍च किया नया प्लेटफॉर्म 2gud.com, यहां वारंटी के साथ मिलेंगे सस्‍ते प्रोडक्‍ट्स

रिटेल दिग्गज वालमार्ट के स्वामित्व वाली प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने ईबे इंडिया का परिचालन बंद करने के एक हफ्ते बाद बुधवार को रिफर्बिश्ड सामानों के लिए समर्पित पोर्टल '2gud.com' लांच किया है।

2gud.com- India TV Paisa 2gud.com

बेंगलुरू। रिटेल दिग्गज वालमार्ट के स्वामित्व वाली प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने ईबे इंडिया का परिचालन बंद करने के एक हफ्ते बाद बुधवार को रिफर्बिश्ड सामानों के लिए समर्पित पोर्टल '2gud.com' लांच किया है। यहां मोबाइल फोन्स, लैपटॉप्स, स्मार्टवॉच और टैबलेट जैसे सामानों की बिक्री की जा रही है। कंपनी ने कहा है कि स्वतंत्र प्लेटफार्म '2गुड' का लक्ष्य रिफर्बिश्ड बाजार में किफायतीपन, सुलभता और उपलब्धतता लाना है, जबकि विश्वास और सहूलियत की समस्या को भी दूर करना है।

इस प्लेटफॉर्म पर रिफर्बिश्ड मोबाइल फोन्स, टैबलेट्स, लैपटॉप्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज पर 3 से 12 महीनों की वारंटी दी जाएगी। फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा कि 2गुड के साथ हमने रिफर्बिश्ड गुड्स मार्केट में मौजूद भरोसे की खामी को दूर किया है।

शुरुआत में इस प्लेटफार्म को 2गुड डॉट कॉम के माध्यम से मोबाइल ब्राउसर के रूप में लांच किया गया है। कंपनी ने कहा कि जल्द ही इसका डेस्कटॉप वर्शन और एप भी जारी किया जाएगा। कंपनी के अधिकारियों ने हालांकि इस प्लेटफार्म पर किए गए निवेश की जानकारी देने से इंकार कर दिया।

कंपनी के 2गुड के परिचालन के उपाध्यक्ष अनिल गोटेटी ने कहा कि इस प्लेटफार्म पर बिकनेवाले सभी उत्पादों को 47 राउंड परीक्षण से गुजरना पड़ता है और उन्हें पांच ग्रेड के आधार पर बेचा जाता है, जिसमें 'लाइक न्यू', 'सुपर्ब', 'वेरी गु़ड', 'गुड' और 'ओके' शामिल हैं। कंपनी ने बताया कि ईबे इंडिया के कई कर्मचारी अब 2गुड के लिए काम कर रहे हैं।

Latest Business News