A
Hindi News पैसा बिज़नेस Online Cars: अब फ्लिपकार्ट पर बिकेगी महिंद्रा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी, 18 जनवरी से शुरू होगी बुकिंग

Online Cars: अब फ्लिपकार्ट पर बिकेगी महिंद्रा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी, 18 जनवरी से शुरू होगी बुकिंग

फ्लिपकार्ट अब हाल में लॉन्च हुई KUV100 बेचेगी। ऑनलाइन बिक्री के लिए कंपनी ने महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के साथ एक विशेष गठबंधन की है।

Online Cars: अब फ्लिपकार्ट पर बिकेगी महिंद्रा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी, 18 जनवरी से शुरू होगी बुकिंग- India TV Paisa Online Cars: अब फ्लिपकार्ट पर बिकेगी महिंद्रा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी, 18 जनवरी से शुरू होगी बुकिंग

बेंगलूरू। ई-कॉमर्स सेक्टर की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट अब हाल में लॉन्च हुई KUV100 बेचेगी। ऑनलाइन बिक्री के लिए कंपनी ने महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के साथ एक विशेष गठबंधन की है। दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग 18 जनवरी की मध्यरात्रि से खुलेगी। देश की सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी पहली माइक्रो एसयूवी KUV100 को शुक्रवार को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 4.42 लाख रुपए से लेकर 6.76 लाख रुपए के बीच है। यह महिंद्रा की पहली पेट्रोल फाल्‍कन इंजन वाली एसयूवी है। इसमें कंपनी ने 1198 सीसी का इंजन दिया है। भारतीय बाजार में इसकी सीधी टक्‍कर मारुति सुजुकी की स्विफ्ट और स्विफ्ट डिजायर तथा हुंडई की ग्रांड आई10 से होगी।

ऑनलाइन बुकिंग पर एक महीने में मिल जाएगी कार

फ्लिपकार्ट के वाईस प्रेसिडेंट (बिजनेस) अनिल गोतेती ने कहा कि वाहन वर्ग में पहली बार इस विशेष गठबंधन से महिन्द्रा को फ्लिपकार्ट की व्यापक पहुंच का फायदा मिलेगा और वह ग्राहकों से जुड़ सकेगी, साथ ही कंपनी ग्राहकों को महिन्द्रा KUV100 की ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा उपलब्ध करा सकेगी। फ्लिपकार्ट ने आटोमोबाइल वर्ग की पिछले महीने ही शुरुआत की है। कंपनी ने एक संयुक्त वक्तव्य में कहा है कि दोनों कंपनियां ने यह गठबंधन ग्राहकों की सुविधा के लिए किया है जिसमें एक माह के भीतर डिलीवरी का पूरा आश्वासन है।

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

Mahindra KUV100

पेट्रोल वजर्न की शुरुआती कीमत 4.42 लाख

महिंद्रा ने इसे नए प्‍लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है और इसमें नया इंजन एम फाल्‍कन लगाया गया है। इस इंजन को कंपनी ने अपने आरएंडडी सेंटर पर खुद विकसित किया है। फाल्‍कन इंजन के साथ यह महिंद्रा की पहली पेट्रोल एसयूवी है। KUV100 की शुरुआती कीमत 4.42 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम कीमत पुणे) है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 5.91 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम कीमत पुणे) रखी गई है। KUV100 को कंपनी ने के2, के2प्‍लस, के4, के4 प्‍लस, के6 और के8 नाम से 7 वेरिएंट में उतारा है।

Latest Business News