A
Hindi News पैसा बिज़नेस Flipkart ने तिरुपति में खोला Best Price स्‍टोर, डॉ. रेड्डीज में हुआ साइबर हमला

Flipkart ने तिरुपति में खोला Best Price स्‍टोर, डॉ. रेड्डीज में हुआ साइबर हमला

ये स्टोर सदस्यता आधारित एक मॉडल के हिसाब से किराना दुकानों, कार्यालयों, संस्थानों, होटलों, रेस्तराओं आदि को सेवा प्रदान करते हैं।

 Flipkart opens 'Best Price' store in Tirupati- India TV Paisa Image Source : WALMART  Flipkart opens 'Best Price' store in Tirupati

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट समूह की कैश एंड कैरी व्यवसाय इकाई बेस्ट प्राइस ने तिरुपति में एक नए थोक स्टोर को खोलने की गुरुवार को घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति का यह स्टोर किराना दुकानों और छोटे व्यवसायों की जरूरतों को पूरा करेगा। कंपनी ने कहा कि यह देश में बेस्ट प्राइस का 29वां स्टोर है। अब देश के नौ राज्यों में बेस्ट प्राइस के स्टोर खुल गए हैं।

ये स्टोर सदस्यता आधारित एक मॉडल के हिसाब से किराना दुकानों, कार्यालयों, संस्थानों, होटलों, रेस्तराओं आदि को सेवा प्रदान करते हैं। कंपनी ने बयान में कहा कि 56 हजार वर्ग फुट में खुलने वाला यह स्टोर प्रत्यक्ष व परोक्ष तौर पर रोजगार के दो हजार से अधिक अवसरों का सृजन करेगा। कंपनी ने कहा कि प्रतिस्‍पर्धी मूल्‍य पर वृहद उत्‍पादों का यह एक वन-स्‍टॉप डेस्टिनेशन होगा।

साइबर हमले के कारण डॉ रेड्डीज ने सभी डेटा केंद्रों की सेवाओं को किया बंद

डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज ने गुरुवार को कहा कि उसने एक साइबर हमले के बाद सभी डेटा केंद्रों की सेवाओं को बंद कर दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने साइबर हमले की पहचान किए जाने के बाद बचाव के कदम उठाने के लिए ऐसा किया है।

कंपनी के सीआईओ मुकेश राठी ने कहा कि हम 24 घंटे के भीतर सभी सेवाओं के शुरू हो जाने का अनुमान कर रहे हैं। हमें इस घटना के कारण हमारे परिचालन पर कोई उल्लेखनीय असर होने की आशंका नहीं है।

 

Latest Business News