Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा बिज़नेस फ्लिपकार्ट 13 मई को शुरू करेगा...

फ्लिपकार्ट 13 मई को शुरू करेगा ‘Big Shopping Days’, 1 रुपए में मिलेगा मोबाइल

वॉलमार्ट के हाथों बिकने से पहले देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ‘Big Shopping Days’ सेल लेकर आई है। यह सेल 13 मई को शुरू होगी और चार दिन तक चलेगी।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 05 May 2018, 18:44:56 IST

नई दिल्‍ली। वॉलमार्ट के हाथों बिकने से पहले देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ‘Big Shopping Days’ सेल लेकर आई है। यह सेल 13 मई को शुरू होगी और चार दिन तक चलेगी। ग्राहक 16 मई तक इस सेल में सस्‍ती दरों पर प्रोडक्‍ट खरी सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा है कि वह सेल के दौरान मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी और दूसरी अप्लाइंसेज जैसी तमाम कैटेगरी में डिस्काउंट की पेशकश की जाएगी। इस सेल की सबसे खास बात यह है कि इसमें मोबाइल और लैपटॉप जैसे गैजेट मात्र 1 रुपए में जीतने का मौका मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट के मुताबिक यह सेल अब तक की सबसे विस्‍तृत सेल होगी। कंपनी को उम्मीद है कि सेल के दौरान उसे ज्यादातर कैटेगरी में छह गुना की ग्रोथ देखने को मिलेगी। फ्लिपकार्ट की इस मेगा सेल के दौरान स्मार्टफोन पर तो बंपर छूट दी ही जाएगी। इसके अलावा टीवी और होम अप्लाइंसेज पर भी 70% तक की छूट मिलेगी। दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स जैसे लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक और टैबलेट पर भी 80% तक की छूट दी जाएगी।

अब आते हैं इस सेल के सबसे रोचक फीचर की ओर। सेल के दौरान फ्लिपकार्ट ने गेम्स कॉर्नर भी रखा है जहां यूजर्स को 1 रुपए में लैपटॉप, मोबाइल और दूसरे टॉप रेटिड प्रॉडक्ट्स को खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बायर्स को सेल के दौरान 100% कैशबैक जीतने का भी मौका मिलेगा। सेल के दौरान बायर्स को डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलेगा। यानि कि आप बिना किसी अतिरिक्‍त भुगतान के आसान किश्‍तों पर अपने लिए प्रोडक्‍ट खरीद सकते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage