A
Hindi News पैसा बिज़नेस एयर इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक पर जतिन दास की पेंटिंग चुराने का आरोप, दर्ज हुई FIR

एयर इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक पर जतिन दास की पेंटिंग चुराने का आरोप, दर्ज हुई FIR

एयर इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक के खिलाफ कथित तौर पर प्रसिद्ध कलाकार जतिन दास की पेंटिंग चुराने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एयर इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक पर जतिन दास की पेंटिंग चुराने का आरोप, दर्ज हुई FIR- India TV Paisa एयर इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक पर जतिन दास की पेंटिंग चुराने का आरोप, दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक के खिलाफ कथित तौर पर प्रसिद्ध कलाकार जतिन दास की पेंटिंग चुराने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी। यह पेंटिंग एयर इंडिया के संग्रह का हिस्सा थी। एयर इंडिया की आंतरिक जांच के बाद एफआईआर दर्ज की गई। एयर इंडिया की जांच में पाया गया है कि रोहिता जैदका और अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने 2004 और 2009 के बीच पेंटिंग चुराई थी। इस दौरान जैदका एयर इंडिया के कार्यकारी निदेशक और महाप्रबंधक के तौर पर कार्यरत थीं।

पुलिस ने कहा कि,

विमानन कंपनी एयर इंडिया ने 11 नवंबर को जैदका और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

‘फ्लाइंग अप्सरा’ नाम की यह पेटिंग 1991 में एयर इंडिया को सौंपी गई थी। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब पद्म भूषण से सम्मानित दास ने जून में एयर इंडिया को चिट्ठी लिखकर दावा किया था कि उनकी एक पेंटिंग चोरी हो गई है और बाजार में बिक्री के लिए मौजूद है। इसके बाद एयर इंडिया ने आंतरिक जांच शुरू की थी।

यह भी पढ़ें : RCOM ने अपने परेशान यूजर्स को दी राहत, चुपके से फिर शुरू किया बंद पड़ा नेटवर्क

यह भी पढ़ें : विलय से पहले वोडाफोन और आइडिया ने अपना टावर कारोबार एटीसी को 7,850 करोड़ रुपए में बेचने का लिया निर्णय

Latest Business News