A
Hindi News पैसा बिज़नेस गडकरी ने पर्यावरण मंत्रालय से चारधाम संपर्क परियोजना के लिए तेजी से मंजूरी देने को कहा

गडकरी ने पर्यावरण मंत्रालय से चारधाम संपर्क परियोजना के लिए तेजी से मंजूरी देने को कहा

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पर्यावरण, सड़क एवं अन्य मंत्रालय के अधिकारियों से चारधाम संपर्क परियोजना के लिए तेजी से मंजूरियां देने के लिए कहा।

गडकरी ने पर्यावरण मंत्रालय से चारधाम संपर्क परियोजना के लिए तेजी से मंजूरी देने को कहा- India TV Paisa गडकरी ने पर्यावरण मंत्रालय से चारधाम संपर्क परियोजना के लिए तेजी से मंजूरी देने को कहा

नई दिल्ली केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पर्यावरण, सड़क एवं अन्य मंत्रालय के अधिकारियों से चारधाम संपर्क परियोजना के लिए तेजी से मंजूरियां देने के लिए कहा। उल्लेखनीय है कि इस महत्वाकांक्षी परियोजना की लागत 12,000 करोड़ रुपए है। इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर पर मंत्रियों के समूह की बैठक की अध्यक्षता करते हुए गडकरी ने कहा कि विभिन्न मंजूरियों के अभाव में चारधाम परियोजना के 18 प्रस्ताव लटके पड़े हैं जिन्हें किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जा सकता क्योंकि उत्‍तराखंड में बड़ी आपदा के बाद इस नए संपर्क को बनाने का निर्णय किया गया था।

यह भी पढ़ें : 4G डाउनलोड स्‍पीड के मामले में जियो की बादशाहत कायम, वोडाफोन दूसरे और एयरटेल चौथे स्‍थान पर फिसला

गडकरी ने बैठक के दौरान कहा कि चारधाम तीर्थों को जोड़ने के लिए बनाए जा रहे इस 900 किलोमीटर के राष्ट्रीय राजमार्ग के विकास में कोई देरी नहीं की जानी चाहिए। बैठक में कोयला एवं बिजली मंत्री पीयूष गोयल, पर्यावरण मंत्री हर्षवर्द्धन, रेलवे और रक्षा समेत कई मंत्रालयों के अधिकारी और उत्‍तराखंड के अधिकारी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें : पेट्रोलियम कंपनियों ने पेट्रोल पंप डीलरों का कमीशन 9 से 59 फीसदी तक बढ़ाया, बिक्री के आधार पर मिलेंगे पैसे

Latest Business News