A
Hindi News पैसा बिज़नेस जियो फोन चाहिए तो आज ही यहां रजिस्टर करें अपनी डिटेल, कंपनी खुद करेगी आपसे संपर्क

जियो फोन चाहिए तो आज ही यहां रजिस्टर करें अपनी डिटेल, कंपनी खुद करेगी आपसे संपर्क

रिलायंस जियो ने अपनी वेबसाइट पर एक लिंक शुरू किया है जिसपर रजिस्टर करके आप अपनी जानकारी दे सकते हैं और कंपनी जब फोन लॉन्च करेगी तो खुद आपसे संपर्क करेगी

जियो फोन चाहिए तो आज ही यहां रजिस्टर करें अपनी डिटेल, कंपनी खुद करेगी आपसे संपर्क- India TV Paisa जियो फोन चाहिए तो आज ही यहां रजिस्टर करें अपनी डिटेल, कंपनी खुद करेगी आपसे संपर्क

नई दिल्ली। अगर आपको भी जियो फोन चाहिए तो आप नीचे दी गई जानकारी के मुताबिक रजिस्टर हो सकते हैं। 21 जुलाई को रिलायंस जियो की तरफ से जियो फोन के बारे में दी गई जानकारी के बाद देशभर में इस फोन को फ्री पाने के लिए लोग इंतजार कर रह हैं। अब रिलायंस जियो ने अपनी वेबसाइट पर एक लिंक शुरू किया है जिसपर रजिस्टर करके आप अपनी जानकारी दे सकते हैं और कंपनी जब जियो फोन लॉन्च करेगी तो खुद आपसे संपर्क करेगी।

सबसे पहले आपको रिलायंस जियो की वेबसाइट www.jio.com पर जाना होगा। जैसे ही आप वेबसाइट पर पहुंचेंगे तो आपको कीप मी पोस्टेड (Keep Me Posted) नाम से एक लिंक मिलेगा जिसपर आपको क्लिक करना होगा। लिंक को क्लिक करने पर आपके सामने एक ऑनलाइन फॉर्म खुलेगा जिसमें आपको अपना नाम ईमेल पता और फोन नंबर भरना होगा। इतनी जानकारी भरने के बाद आपको शर्त को मानने वाले बॉक्स में क्लिक करना पड़ेगा और बाद में सबमिट का बटन दबाना है। ऐसा करते ही आप जियो फोन के लिए अपना इंटरेस्ट रजिस्टर कर देंगे।

शुक्रवार को रिलायंस जियो ने जियो फोन के बारे में घोषणा की थी, घोषणा में कहा गया था कि जियो फोन पूरी तरह से फ्री होगा लेकिन इसके लिए 1500 रुपए कि सिक्योरिटी जमा करानी होगी। जमा होने वाली सिक्योरिटी 3 साल बाद वापस होगी।

Latest Business News