A
Hindi News पैसा बिज़नेस Long Backup: एक बार चार्ज करने पर 39 दिन तक चलता है ये फोन, जिओनी ने लॉन्‍च किया M5 लाइट

Long Backup: एक बार चार्ज करने पर 39 दिन तक चलता है ये फोन, जिओनी ने लॉन्‍च किया M5 लाइट

जियोनी ने अपने नए एम5 लाइट स्‍मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च किया है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह 39 दिन तक स्‍टैंडबाय पर चलती है।

Long Backup: एक बार चार्ज करने पर 39 दिन तक चलता है ये फोन, जिओनी ने लॉन्‍च किया M5 लाइट- India TV Paisa Long Backup: एक बार चार्ज करने पर 39 दिन तक चलता है ये फोन, जिओनी ने लॉन्‍च किया M5 लाइट

नई दिल्‍ली। चीन की मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी जियोनी ने अपने नए मैराथन एम5 लाइट स्‍मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च किया है। पिछले महीने इसे चीन में लॉन्च किया गया था। इस फोन में अब तक की सबसे बेहतरीन बैटरी लगाई गई है। ये बैटरी 4000 एमएएच की है और कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह 39 दिन तक स्‍टैंडबाय पर चलती है। इसकी कीमत भारत में 12,999 रुपए है।

यह फोन ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म के साथ ही साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध हैं। भारत में ये गोल्ड कलर वेरिएंट में ही मिलेगा। अपनी मैराथन सीरीज के अन्य फोन की तरह इसमें भी बैटरी पावर सबसे खास है। इस डिवाइस में 4000एमएएच पावर की लिथियम पॉलीमर बैटरी का इस्‍तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये 40 घंटे का टॉक टाइम और 68 घंटे का प्लेबैक टाइम देती है।

देखिए 5 बेहतरीन 4G स्‍मार्टफोन्‍स, कीमत 15000 रुपए से भी कम

4g smartphones

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस हैंडसेट में 64-बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी 6735 चिपसेट है, जो 1.3 GHz की स्पीड पर काम करता है। ये एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। ये 4जी डुअल सिम स्मार्टफोन है। इसकी इंटरनल मेमोरी 16 जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल फ्लैश सहित रियर कैमरा और सेल्फी क्लिक करने के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसका वजन 182 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्‍लूट्रूथ, जीपीएस, वाई-फाई जैसे फीचर्स हैं। कंपनी के मुताबिक इसे बनाने में एविएशन ग्रेड एल्युमिनियम एलॉय का इस्तेमाल किया गया है।

Latest Business News