A
Hindi News पैसा बिज़नेस GM ने अर्जेंटीना को एक्‍सपोर्ट के लिए पहली बीट कारखाने से निकाली बाहर, होंडा ने बुक की 4,000 BR-V

GM ने अर्जेंटीना को एक्‍सपोर्ट के लिए पहली बीट कारखाने से निकाली बाहर, होंडा ने बुक की 4,000 BR-V

जनरल मोटर्स (GM) इंडिया ने अर्जेंटीना को एक्‍सपोर्ट करने के लिए अपनी हैचबैक बीट की पहली कार कारखाने से निकाली है।

GM ने अर्जेंटीना को एक्‍सपोर्ट के लिए पहली बीट कारखाने से निकाली बाहर, होंडा ने बुक की 4,000 BR-V- India TV Paisa GM ने अर्जेंटीना को एक्‍सपोर्ट के लिए पहली बीट कारखाने से निकाली बाहर, होंडा ने बुक की 4,000 BR-V

नई दिल्‍ली। जनरल मोटर्स (GM) इंडिया ने अर्जेंटीना को एक्‍सपोर्ट करने के लिए अपनी हैचबैक बीट की पहली कार कारखाने से निकाली है। इस तरह यह लैटिन अमेरिकी देश बीट मॉडल के लिए छठा प्रमुख निर्यातक बाजार हो गया है। अर्जेंटीना को बीट की पहली खेप अगले महीने भेजी जाएगी। कंपनी का इरादा इस साल बीट की 50,000 इकाइयों के एक्‍सपोर्ट का है। यह पिछले साल की तुलना में दोगुनी बढ़ोतरी है।

जनरल मोटर्स का बिक्री बढ़ाने के लिए नया फॉर्मूला, अपडेटेड क्रूज कार की कीमत 86,000 रुपए तक घटाई

जीएम इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक काहेर काजेम ने बयान में कहा कि मेक इन इंडिया कार्यक्रम के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत हम अर्जेंटीना के लिए पहला वाहन निकालकर गौरव का अनुभव कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि नया निर्यात बाजार कंपनी की तालेगांव संयंत्र से वैश्विक ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता मानदंड उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जीएम इंडिया मेक्सिको, चिली, पेरू, मध्य अमेरिका, कैरिबियाई देशों तथा उरुग्‍वे को पहले से बाएं हाथ ड्राइविंग सीट वाली बीट का एक्‍सपोर्ट करती है। अब अर्जेंटीना भी उसके एक्‍सपोर्ट बाजार में जुड़ गया है।

होंडा की कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी BR-V की हुई 4,000 बुकिंग

जापान की प्रमुख ऑटो कंपनी होंडा ने सोमवार को घोषणा की कि उसकी नई कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी BR-V की अब तक 4,000 बुकिंग हो चुकी है। ब्रियो, अमेज और मोबिलियो के प्‍लेटफॉर्म पर तैयार BR-V की बुकिंग 16 अप्रैल से शुरू हुई थी, जबकि इसको भारतीय बाजार में पांच मई को लॉन्‍च किया गया। होंडा कार इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्‍स जनेवश्‍वर सेन ने कहा कि इस नई कार को बहुत अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है और हमें इसकी बुकिंग और ज्‍यादा होने की उम्‍मीद है।

Latest Business News