A
Hindi News पैसा बिज़नेस गोएयर पूरे साल दे रही है 10 लाख सस्ती हवाई टिकटें, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

गोएयर पूरे साल दे रही है 10 लाख सस्ती हवाई टिकटें, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

वाडिया समूह (Wadia Group) के स्वामित्व वाली नो.फ्रिल्स एयरलाइन गोएयर (Go Airकी गणतंत्र दिवस स्वतंत्रता बिक्री 22 जनवरी से शुरू हो गई है।

Go Air- India TV Paisa Image Source : INDAITV Go Air

मुंबई। वाडिया समूह (Wadia Group) के स्वामित्व वाली नो.फ्रिल्स एयरलाइन गोएयर (Go Air) की गणतंत्र दिवस स्वतंत्रता सेल (Republic Day Scheme)  22 जनवरी से शुरू हो गई है।  सप्ताह भर चलने वाले इस आयोजन में, एयरलाइन अपने घरेलू नेटवर्क पर यात्रा के लिए आकर्षक किराए (Affordable Tickets) की पेशकश कर रही है। कंपनी घरेलू नेटवर्क पर बेहद किफायती दरों पर 10 लाख सीटों की पेशकश कर रही है। इस सीमित अवधि के आॅफर में आपको 859 रुपये की शुरूआती दरों पर हवाई सफर का मजा लेने का मौका मिल रहा है। कंपनी के अनुसार यह आॅफर 22 जनवरी से 29 जनवरी तक उपलब्ध है। यह आॅफर 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा के लिए हवाई टिकटें बुक कराने पर मिल रहा है। बता दे ंकि कोरोना संकट के बीच हवाई कंपनियां मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। लाॅक डाउन के दौरान बंद रही एयरलाइंस को अब 2021 में बेहतर कारोबार का मौका दिख रहा है। 

Image Source : Go AirGo Air

गोएयर ने शुक्रवार को बयान में कहा कि हवाई यात्रियों को आकर्षित करने के लिए लाॅन्च किए गए इस आॅफर के तहत टिकटों की बुकिंग 22 जनवरी से 29 जनवरी तक की जा सकती है। यह आॅफर 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा के लिए बुक कराई गई टिकटों पर मिल रहा है। कंपनी के मुताबिक टिकट बुकिंग एक तरफ की यात्रा के लिए होगी। इसके अलावा इस पेशकश के तहत बुक की गई टिकटों में यात्री यात्रा से जुड़ा कोई भी बदलाव कर सकते हैं। कंपनी ने बताया कि यात्रा से 14 दिन पहले तक कोई बदलाव शुल्क नहीं लगेगा।

बदलाव करने पर कोई शुल्क नहीं 

सेल में, एयरलाइन शून्य परिवर्तन शुल्क का आॅफर भी दे रही है। इसके तहत, 22 जनवरी से 31 मार्च के बीच यात्रा की बिक्री अवधि के तहत बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक शून्य परिवर्तन शुल्क होगा। वहीं 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा के लिए बिक्री के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से 14 दिन पहले तक शून्य परिवर्तन शुल्क होगा। यह केवल उन प्रोमो सीटों के लिए लागू होगा, जहां सीटें खाली होंगी। 

Latest Business News