A
Hindi News पैसा बिज़नेस भारत में नौकरी करने के लिहाज से सबसे अच्‍छी कंपनियां हैं गूगल, एक्‍सेंचर और अमेजन

भारत में नौकरी करने के लिहाज से सबसे अच्‍छी कंपनियां हैं गूगल, एक्‍सेंचर और अमेजन

नौकरी करने के लिहाज से सबसे अच्‍छी कंपनियों में गूगल इंडिया और कंसल्टिंग और सर्विसेज कंपनी एक्‍सेंचर ने अपनी जगह बरकरार रखी है।

भारत में नौकरी करने के लिहाज से सबसे अच्‍छी कंपनियां हैं गूगल, एक्‍सेंचर और अमेजन- India TV Paisa भारत में नौकरी करने के लिहाज से सबसे अच्‍छी कंपनियां हैं गूगल, एक्‍सेंचर और अमेजन

नई दिल्‍ली। भारत में नौकरी करने के लिहाज से सबसे अच्‍छी कंपनियों में इंटरनेट की प्रमुख कंपनी गूगल इंडिया और कंसल्टिंग और सर्विसेज कंपनी एक्‍सेंचर इंडिया ने अपनी जगह बरकरार रखी है। वहीं, ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया, टाटा कंस‍ल्‍टेंसी कंपनी को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्‍थान पर आ गई है।

यह भी पढ़ें : Reliance Jio Effect : टेलीनॉर इंडिया को 7000 करोड़ रुपए में खरीदेगी भारती एयरटेल

शीर्ष 10 कंपनियों में ये भी हैं शामिल

कर्मचारियों का यह सर्वे बिजनेस टुडे के ‘बेस्‍ट कंपनीज टु वर्क फॉर’ के तहत एचआर सॉल्‍यूशन कंपनी पीपलस्‍ट्रॉन्‍ग के साथ मिलकर किया गया था। नौकरी करने के लिहाज से शीर्ष 10 कंपनियों में माइक्रोसॉफ्ट, इन्‍फोसिस टेक्‍नोलॉजीज, फेसबुक, आईसीआईसीआई बैंक, आईबीएम और एचपी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :केंद्र सरकार ने करवाया अब तक का सबसे बड़ा ड्रग सर्वे, 1850 दवाओं के सैंपल निकले घटिया

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने किया पुरस्‍कृत

इन कंपनियों को रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने पुरस्‍कृत किया। अपने संबोधन में उन्‍होंने कहा कि संस्‍थान की सफलता कर्मचारियों से होती है और कंपनियों को बेहतरीन प्रतिभाओं की जरूरत होती है।

Latest Business News