A
Hindi News पैसा बिज़नेस Coronavirus के उद्योगों पर पड़ रहे असर से निपटने के लिए सरकार जल्‍द करेगी उपायों की घोषणा, FM ने दिया आश्‍वासन

Coronavirus के उद्योगों पर पड़ रहे असर से निपटने के लिए सरकार जल्‍द करेगी उपायों की घोषणा, FM ने दिया आश्‍वासन

सीतारमण ने कहा कि बुधवार को विभिन्न मंत्रालयों के सचिवों के साथ बैठक की जाएगी और उसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ व्यापक सलाह-मशविरा के बाद जल्द ही कुछ कदमों की घोषणा की जाएगी।

Govt to soon announce measures to deal with Coronavirus impact on industry, says FM- India TV Paisa Govt to soon announce measures to deal with Coronavirus impact on industry, says FM

नई दिल्‍ली। वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि कोरोनोवायरस का घरेलू उद्योग पर पड़ रहे असर से निपटने के लिए सरकार जल्‍द ही उपायों की घोषणा करेगी। चीन में जानलेवा महामारी कोरोनावायरस के फैलने के बाद भारतीय उद्योग पर प्रभाव की समीक्षा करने के लिए उद्योग जगत के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यह आश्‍वासन दिया।  

सीतारमण ने कहा कि बुधवार को विभिन्‍न मंत्रालयों के सचिवों के साथ बैठक की जाएगी और उसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ व्‍यापक सलाह-मशविरा के बाद जल्‍द ही कुछ कदमों की घोषणा की जाएगी।

सीतारमण ने बताया कि कोरोनावायरस प्रकोप से उत्‍पन्‍न कुछ व्‍यवधानों को लेकर दवा, रसायन और सौर उपकरण विनिर्माता चिंतित हैं। उन्‍होंने कहा कि कोरोनावायरस की वजह से अभी तक कीमतें बढ़़ने को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।

सीतारमण ने कहा कि कोरोनावायरस से मेक इन इंडिया के प्रभावित होने के बारे में कोई बात करना जल्‍दबाजी होगी।  

Latest Business News