A
Hindi News पैसा बिज़नेस महीने भर बिना पैसे दिए ऑनलाइन करें खरीदारी, ग्रोफर्स ने की महीने के अंत में भुगतान की पोस्‍टपेड सर्विस

महीने भर बिना पैसे दिए ऑनलाइन करें खरीदारी, ग्रोफर्स ने की महीने के अंत में भुगतान की पोस्‍टपेड सर्विस

ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने पोस्‍टपेड ग्रॉसरी शॉपिंग की नई सर्विस पेश की है। इसके लिए ग्रोफर्स ने सिंपल के साथ साझेदारी की है।

online grocery- India TV Paisa online grocery

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने पोस्‍टपेड ग्रॉसरी शॉपिंग की नई सर्विस पेश की है। इसके लिए ग्रोफर्स ने सिंपल के साथ साझेदारी की है। इस नई सर्विस के तहत ग्राहक प्रतिदिन ग्रोफर्स से न्यूनतम मूल्य पर किराने का सामान खरीद सकते हैं और घर पर आपूर्ति के साथ मासिक बिल का भुगतान कर सकते हैं।

सिंपल द्वारा अब ग्राहक महीने में किसी भी समय किराने का सामान और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं और महीने के अंत में एक बिल से पूरी राशि का भुगतान कर सकते हैं।ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलबिंदर ढींढसा ने कहा कि पोस्टपेड ग्रॉसरी सेवा की घोषणा उपभोक्‍ताओं की सुविधा के लिए की गई है, जो ऑफलाइन रिटेल के दोनों प्रकारों, सुपरमार्केट और स्थानीय किराना स्टोर्स के साथ हमारी मूल्य की पेशकश को बेहतर बनाता है।

यह एक अनूठी सेवा है, जो संगठित (बचत) और पारंपरिक (उधार) रिटेल में ग्राहक को लाभ देती है। सिंपल की सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नित्या शर्मा ने कहा कि यह साझेदारी किराने की खरीदारी को अधिक सुगम बनाने के उद्देश्‍य से की गई है। ग्रोफर्स के यूजर्स अब लगातार किराने का सामान खरीद सकते हैं और उन्हें एक ही बिल का भुगतान करना होगा। किराने की सारी ऑनलाइन खरीदारी के लिए केवल एक बिल पाना अपने नजदीकी किराना स्टोर में उधार खाता चलाने जैसा है।

प्रारंभिक चरण में, यह सेवा केवल ग्रोफर्स के नियमित ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध होगी। दूसरे चरण में ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिए पोस्टपेड ग्रॉसरी के सिंपल भुगतान विकल्प को विस्तारित करेगा।

Latest Business News