A
Hindi News पैसा बिज़नेस एचसीएल फाउंडेशन ने शिल्पकारों को सशक्त बनाने के लिए 'माई ई-हाट' पोर्टल पेश किया

एचसीएल फाउंडेशन ने शिल्पकारों को सशक्त बनाने के लिए 'माई ई-हाट' पोर्टल पेश किया

कंपनी ने कहा कि वर्तमान में आठ राज्यों के 600 से अधिक उत्पादों वाले 30 से अधिक भागीदार पोर्टल पर सूचीबद्ध हैं। वर्ष के अंत तक और भी भागीदार इस पोर्टल से जुड़ेंगे।

एचसीएल फाउंडेशन ने शिल्पकारों को सशक्त बनाने के लिए 'माई ई-हाट' पोर्टल पेश किया- India TV Paisa Image Source : HCL एचसीएल फाउंडेशन ने शिल्पकारों को सशक्त बनाने के लिए 'माई ई-हाट' पोर्टल पेश किया

नयी दिल्ली: आईटी कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज की कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) इकाई एचसीएल फाउंडेशन ने शिल्पकारों को सशक्त बनाने और देश में हस्तशिल्प क्षेत्र की मूल्य श्रृंखला को मजबूत करने के लिए रविवार को एक ऑनलाइन पोर्टल, 'माई ई-हाट' पेश किया। कंपनी ने कहा कि वर्तमान में आठ राज्यों के 600 से अधिक उत्पादों वाले 30 से अधिक भागीदार पोर्टल पर सूचीबद्ध हैं। वर्ष के अंत तक और भी भागीदार इस पोर्टल से जुड़ेंगे।

एचसीएल फॉउंडेशन की निदेशक निधि पुंढीर ने एक बयान में कहा, "माई ई-हाट' पहल एक ऐसा अनूठा मॉडल (ए2सी) होगा, जहां शिल्पकार आने वाले वर्षों में सीधे ग्राहक से जुड़ेंगे।" उन्होंने कहा कि यह पोर्टल देश भर के कुशल शिल्पकारों की प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने में मदद करेगा। साथ ही उनकी पहचान, सराहना और मेहनताने को बढ़ाएगा। 

Latest Business News