Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा बिज़नेस हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों को मिला...

हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों को मिला न्‍यू ईयर गिफ्ट, तीन प्रतिशत अतिरिक्त मंहगाई भत्ते की घोषणा

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य सरकार के कर्मचारियों के लिए तीन प्रतिशत अतिरिक्त महंगाई भत्ते की आज घोषणा की।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 29 Dec 2017, 10:52:57 IST

नई दिल्‍ली। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य सरकार के कर्मचारियों के लिए तीन प्रतिशत अतिरिक्त महंगाई भत्ते की आज घोषणा की। यह महंगाई भत्ता एक जुलाई 2017 से देय होगा। राज्य सचिवालय कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अतिरिक्त महंगाई भत्ते का भुगतान जनवरी के वेतन के साथ नकद में किया जाएगा। पेंशनभोगियों को भी यह महंगाई राहत दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि इससे राज्य पर 180 करोड़ रुपये सालाना का अतिरिक्त बोझ आएगा। उन्होंने इस मौके पर कर्मचारियों से समर्पण भावना के साथ काम करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार के नये अवसर सृजित करने की कोशिश करेगी हालांकि यह भी कहा कि इसकी संभावनाएं काफी कम हैं।

उन्होंने कर्मचारियों से निर्धारित समय से अतिरिक्त काम करने की अपील करते हुये लोगों की सेवा करने को कहा। ठाकुर ने कहा राज्य सरकार कर्मचारियों के फायदे के लिये हर संभव प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि वह कर्मचारियों से उनके सुझाव और सलाह के लिये हर समय उपलब्ध होंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage