A
Hindi News पैसा बिज़नेस iball ने लॉन्च किया Andi 5.5H Weber स्मार्टफोन

iball ने लॉन्च किया Andi 5.5H Weber स्मार्टफोन

iball कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन एंडी 5.5 एच वेबर लॉन्च किया है। इस नए डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

iball ने लॉन्च किया Andi 5.5H Weber स्मार्टफोन- India TV Paisa iball ने लॉन्च किया Andi 5.5H Weber स्मार्टफोन

नई दिल्ली: iball कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन एंडी 5.5 एच वेबर लॉन्च किया है। इस नए डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन मुंबई से संचालित महेश टेलिकॉम ने इस बात की पुष्टि की है कि आईबॉल एंडी 5.5एच वेबर खरीदारों के लिए उपलब्ध है और इसे 6,299 रुपए में ऑफलाइन रिटेलर्स के पास से खरीदा जा सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इसकी असल कीमत 7,499 रुपए है।

यह भी पढ़ें- माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किए दो नए स्‍मार्टफोन, जानिए स्‍क्रीन और शानदार कैमरे के साथ फोन में क्‍या हैं नए फीचर्स

तस्वीरों में देखिए फोम के फीचर्स

iball Andi 5.5H Weber

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

फोन के फीचर- 

एंडी 5.5एच वेबर में 5.5 इंच का एचडी स्क्रीन है। यह 1.3GHz क्वॉड कोर प्रोसेसर पर काम करता है जिसमें 1GB RAM है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 8GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम है और एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। इसमें 5MP का रियर कैमरा है फ्लैश सहित और 2MP का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़ें- Perfect Click: ये हैं 5 बेहतरीन सेल्‍फी स्‍मार्टफोन, कीमत 10,000 रुपए से भी कम

कंपनी के इस डिवाइस के लिस्टिंग के मुताबिक इसके रियर कैमरे में सॉफ्टवेयर लगा हुआ जिसके कारण 8MP कैमरा जैसी क्वालिटी आएगी। यह कई फीचर्स से लैस है जैसे सीन डिटेक्शन, फेस रिकॉग्लिशन, लो लाइट एनहैंसमेंट, स्माइल शॉट, एचडीआर आदि। आधिकारिक लिस्टिंग के मुताबिक इस डिवाइस के जरिए 21 भारतीय भाषाएं पढ़ी और लिखी जा सकती हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3जी, GPRS/ EDGE, वाई-फाई, ब्लूटुथ आदि की भी सुविधा दी गई है। इसमें 2200mAh पावर की बैटरी है।

Latest Business News