A
Hindi News पैसा बिज़नेस ICICI प्रूडेंशियल लाइफ की पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा

ICICI प्रूडेंशियल लाइफ की पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की है। यह कंपनी द्वारा घोषित अबतक का सबसे ऊंचा वार्षिक बोनस है।

ICICI प्रूडेंशियल लाइफ की पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा- India TV Paisa Image Source : ICICI ICICI प्रूडेंशियल लाइफ की पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा

नयी दिल्ली: आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की है। यह कंपनी द्वारा घोषित अबतक का सबसे ऊंचा वार्षिक बोनस है। कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा, ‘‘आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने 2020-21 के लिए सभी पात्र पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये के वार्षिक बोनस की घोषणा की है। 

यह कंपनी द्वारा आज की तारीख तक घोषित सबसे ऊंचा बोनस है। पिछले वित्त वर्ष की तुलना में यह 10 प्रतिशत अधिक है।’’ बोनस कंपनी के भागीदार पॉलिसीधारक कोषों द्वारा जुटाए गए लाभ का एक हिस्सा होता है। 31 मार्च, 2021 तक सभी भागीदार पॉलिसियां इस बोनस को पाने की पात्र होंगी। इसे पॉलिसीधारकों के लाभ में डाला जाएगा। इससे 9.8 लाख भागीदार पॉलिसीधारकों को लाभ होगा।

Latest Business News