A
Hindi News पैसा बिज़नेस आईएमटीएस ने किया विस्तार, दुबई में खोला नया सेंटर

आईएमटीएस ने किया विस्तार, दुबई में खोला नया सेंटर

छात्रों के अनुरोध पर IMTS ने दुबई में एक शाखा खोली है जिससे भारतीय विश्वविद्यालयों से डिस्टेंस एजुकेशन की तलाश कर रहे अपने छात्रों को बेहतरीन सहायता प्रदान की जा सके।

आईएमटीएस ने किया विस्तार, दुबई में खोला नया सेंटर- India TV Paisa Image Source : IMTS आईएमटीएस ने किया विस्तार, दुबई में खोला नया सेंटर

नई दिल्ली: छात्रों के अनुरोध पर IMTS ने दुबई में एक शाखा खोली है जिससे भारतीय विश्वविद्यालयों से डिस्टेंस एजुकेशन की तलाश कर रहे अपने छात्रों को बेहतरीन सहायता प्रदान की जा सके। IMTS Institute का लक्ष्य अपने सभी छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना है, चाहे वे किसी भी स्थान पर रहते हो। मुख्य रूप से करियर-उन्मुख छात्रों की ओर अग्रसर, IMTS Institute अपने छात्रों को शिक्षा के साथ उनकी सफलता के शिखर तक पहुंचाने का प्रयास करता है। 

संस्थान द्वारा शिक्षण के क्षेत्र में नवीन नई दृष्टिकोण के साथ श्रेष्ठ प्रशिक्षकों के जरिए उच्चतम गुणवत्ता वाली शिक्षा उपलब्ध कराई जाती है, जो छात्रो को अपनी क्षमता तक पहुचने के लिए जरूरी है। IMTS छात्रों को अपनी पेशेवर और व्यक्तिगत क्षमताओं में सुधार करने के लिए सर्वोत्तम संभव सहायता प्रदान करता है। 99 प्रतिशत छात्र समय पर अपना डिप्लोमा डिग्री अर्जित करते हैं। आईएमटीएस में 350 से अधिक करियर काउंसलर हैं, जो छात्रों को योग्य कॉलेज व विश्वविद्यालय में सही कोर्स का चयन करने के लिए परामर्श देते है। छात्रों एवं पेशेवर कामकाजी लोगों को उनकी रूची के अनुसार मैनेजमेन्ट, टेकनीकल, कम्प्युटर, रिसर्च, डिग्री, डिप्लोमा एवं सर्टिफिकेट कोर्स के लिए जानकारी दी जाती है। 

IMTS Institute  दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए जानकारी, कौशल, आत्मविश्वास और अनुभव प्रदान करते हैं। IMTS उचित शुल्क पर उच्च गुणवत्ता वाले अंशकालिक, पूर्णकालिक, दूरस्थ शिक्षा, और ऑनलाइन पाठ्यक्रम प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं। भारत में लोकप्रिय स्वशासी संस्थान IMTS ने Distance education और Online education शिक्षा पर फोकस बढ़ाया  है। IMTS Institute श्रेष्ठ व्याख्याताओं, बोर्ड के सदस्यों, पाठ्यक्रम परामर्शदाताओं, तकनीकी सहायता और ऑनलाइन सहायता को नियुक्त करता है। 

IMTS संस्थान कई शिक्षाविदों, पीएच.डी. विद्वान, शोधकर्ता, शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक कर्मचारी को नियुक्त करता है। वे हमेशा छात्रों की हर तरह से मदद करने के लिए उत्सुक रहते हैं। हमारी देखरेख में, वे सुनिश्चित करते हैं कि कोई भी छात्र आवश्यक शिक्षा और कौशल से वंचित न रहे। उच्च गुणवत्ता वाले Course प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है। IMTS एक प्रतिष्ठित संस्थान है। भारतीय छात्रों के बीच इसने एक मजबूत गौरवपूर्ण स्थान अर्जित किया है, और अब यह अंतर्राष्ट्रीय छात्रों को भी बेहतर शिक्षा सुविधा उपलब्ध करा रहा है। यह छात्रों को असीम ज्ञान प्राप्त करने में मदद करता है। IMTS कोर्स की जानकारी के साथ छात्रों को प्रोजेक्ट्स और असाइनमेंट में भी मदद करता है। 

किसी भी तरह की लापरवाही से बचने के लिए, IMTS Institute छात्रों को विभिन्न संस्थानों द्वारा जारी किए गए नए नियमों, विनियमों और घोषणाओं को कम समय में गतिपूर्वक उपलब्ध कराता है।   IMTS Institute  ने 26,000 से अधिक छात्रों को लाभान्वित किया है। वे उत्कृष्ट करियर परामर्श प्रदान करते हैं, जिसमें विशेषज्ञ प्रत्येक छात्रों को विषय की गेहराई से मार्ददर्शन देते हैं। यह छात्रों को 12वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद तनाव मुक्त जीवन जीने की कला सीखाता है। वे यह निर्धारित कर सकते हैं कि छात्र की क्षमताओं के आधार पर कौन से विषय सर्वोत्तम हैं। यह उन लोगों के लिए अत्या अधिक लाभदायक है जो अपने चुने हुए क्षेत्र में आगे बढऩे और तय मुकाम हासिल करने की इच्छा रखते हैं।

Latest Business News